टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी की हार्ट अटैक से मौत

टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी की हार्ट अटैक से मौत

 | 
टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी की हार्ट अटैक से मौत

टीवी एक्टर्स सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है बता दें कि जिम में वर्कआउट करते समय यह हादसा हुआ और जहां उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था अस्पताल में इलाज के दौरान सिद्धार्थ की मौत हो गई. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिम में वर्कआउट के दौरान सिद्धांत का हार्ट कोलाप्स कर गया। आनन-फानन में उन्हें नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस खबर के सामने आते ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। टेलीविजन जगत के लिए यह बहुत ही शॉकिंग न्यूज़ है।

गौरतलब है अभिनेता सिद्धांत सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Suryavanshi) ने हाल ही में अपना नाम आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी रखा है। यह टेलीविजन जगत के एक जाने-माने अभिनेता थे जिन्होंने सूफियाना इश्क मेरा जैसे टीवी शोज में काम किया है। आखरी बार इन्हे ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल “क्यों रिश्तो में कट्टी बट्टी” में देखा गया था।

जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आने के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही टेलीविजन व बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन रह चुके राजू श्रीवास्तव को भी जिम में वर्कआउट के दौरान ही दिल का दौरा पड़ा था। इसके अलावा भाभी जी घर पर है सीरियल के अभिनेता दीपेश भान का निधन भी दिल का दौरा पड़ने की वजह से ही हुआ था। एक के बाद एक मनोरंजन जगत से आ रही यह दुखद खबरें सबके लिए बहुत ही शॉकिंग है।