Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

सबसे तेज चार्ज होने वाली इलेक्ट्रिक कार MG Comet हुई लॉन्च, गजब का लुक

By Surendra Tiwari

Updated on:

MG Commet
---Advertisement---

Fastest charging electric car MG Comet launched: बहुत ही कम समय में MG कंपनी ने ऑटोमोबाइल सेक्टर में आपको एक अच्छी खासी पकड़ बना ली है। MG कंपनी आज के समय में भारत की एक नामी जानी कंपनी बन चुकी है। हालही में कंपनी ने ऑटो सेक्टर में अपनी एक अच्छी खासी न्यू इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च कर दिया है। इसमें आपको एक से बड़कर एक धमाकेदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है। चलिए अब इसकी कुछ और खासियत के बारें में बात कर लेते है।

7.4KW का एक बेहतरीन चार्ज

MG की नई इलेक्ट्रिक गाड़ी में आपको 7.4KW का एक बेहतरीन चार्ज मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें आपको कई सारे गजब के फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

ZS EV के नए वेरिएंट्स को लॉन्‍च किया है। एमजी की ओर से कॉमेट ईवी में लॉन्‍च के बाद से अभी तक सिर्फ 3.3 किलोवाट का एसी चार्जर मिलता था।

7.4 किलोवाट का एसी चार्जर का विकल्‍प

लेकिन अब इसमें 7.4 किलोवाट का एसी चार्जर का विकल्‍प भी दिया गया है। हालांकि यह विकल्‍प सिर्फ टॉप के दो वेरिएंट्स एक्‍साइट और एक्‍सक्‍लूसिव एफसी में ही मिलेगा।

एक्‍स शोरूम कीमत 9.13 लाख रुपये

फास्‍ट चार्जिंग विकल्‍प और नए फीचर्स को जोड़ने के बाद एक्‍साइट एफसी वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 8.23 लाख रुपये और एक्‍सक्‍लूसिव एफसी वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 9.13 लाख रुपये रखी गई है। जो की ग्राहकों के द्वारा इस कीमत पर गाड़ी को ख़रीदा जा सकेगा.

---Advertisement---