Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Johnny Sins Health Secret: 45 की उम्र में भी जॉनी सिन्स है बहुत फिट, अपनी फिट बॉडी का खोला राज

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

Johnny Sins Health Secret Know Here Full Update: जॉनी सिंस एडल्ट इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम जिसके करना में काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। हालांकि उनके काम की तरह लोग उनकी बॉडी के भी दीवानी है। 45 की उम्र में भी मस्कुलर बॉडी हर नौजवान उनकी तरह बॉडी बनाना चाहता है। आज हम आपको बताएंगे 45 वर्ष के जॉनी सिंस अपनी डाइट में क्या शामिल करते हैं और क्या खाते हैं।


जॉनी सिंस और स्टीव वुल्फ इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। कुछ साल पहले भारतीय यूट्यूबर भुवन बम उनका एक इंटरव्यू लिया था। भवन ने वीडियो में जॉनी सिंस से पूछा था कि आपकी इतनी अच्छी बॉडी का क्या राज है, तो इस पर जॉनी सिंस ने कहा था कि मेरा यूट्यूब पर Sins tv नाम का एक यूट्यूब चैनल है। जिस पर मैं फिटनेस से रिलेटेड चीज बताता रहता हूं, क्या खाना चाहिए किस तरह की एक्सरसाइज करनी चाहिए।




Johnny Sins Health Secret Know Here

जॉनी सिंस ने अपनी एक यूट्यूब की वीडियो में बताया है कि वह किस तरह का खाना खाते हैं। किस तरह की डाइट लेते हैं और किस तरह की चीजों को खाने से बचते हैं। जॉनी ने बताया कि वे वर्कआउट से पहले पलक, काजू किशमिश, व्हे प्रोटीन पाउडर, पीनट बटर, केला और दूध से बना स्मूदी पीते हैं। वर्कआउट करने के बाद जॉनी सिंस कॉफी पीते हैं। वही रात के डिनर में जॉनी सिंस सलाद और चिकन खाना पसंद करते हैं। उन्होंने आगे बताया कि कॉफी पीने के बाद वे 1 घंटे साइकिल चलाकर जिम जाते हैं। जिम से आने के बाद जॉनी सिंस वे प्रोटीन लेते हैं। ब्रेकफास्ट मे सिंस आमलेट ब्रेड, पालक और चॉकलेट खाते हैं। वही लंच में जॉनी सिंस पलक, एवोकाडो, चिकन, आमलेट और पालक के चपाती खाते है।

---Advertisement---

Leave a Comment