Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

60 की उम्र में भी बहुत खूबसूरत और फिट है 90s की मीनाक्षी शेषाद्रि, सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें

By Surendra Tiwari

Published on:

Meenakshi Sheshadri
---Advertisement---

90s की सुपरहिट एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि इन दिनों अपनी लेटेस्ट फोटोज के चलते जमकर चर्चा में आ चुकी है, एक्ट्रेस दमदार एक्टिंग से 90s में जमकर सुर्खियां बटोरी थी। अपनी पर्सनैलिटी और एक्टिंग की वजह से एक्ट्रेस कई साड़ी फिल्मे की और कई सारे ख़िताब जीतें थे।

‘दामिनी’ फेम मीनाक्षी शेषाद्रि आज के सदमे में 60 साल की हो चुकी है और फिओल्मि दुनिया से एक्ट्रेस काफी दूर हैं, लेकिन आज भी वो काफी ज्यादा फिट है जो की उनकी लेटेस्ट फोटोज बताती है।

Meenakshi Sheshadri Latest Photos

एक्ट्रेस दामिनी के अलावा सनी देओल की पॉपुलर फिल्म घायल से जमकर सुर्खियां बटोरी थी। मीनाक्षी शेषाद्रि ने करियर की पीक पर अपने फ़िल्मी करियर को अलविदा किया था जो की आज भी लोगों को काफी ज्यादा शॉकिंग लगता है।

Meenakshi Sheshadri
Meenakshi Sheshadri

Meenakshi Sheshadri Movies and Awards

हालही में एक्ट्रेस चॉइस अवॉर्ड 2024 में देखी गई थी, जहाँ पर उनकी कुछ नई लेटेस्ट फोटोज सामने आई थी। तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते है की बहले ही कितने साल बीत गए हो लेकिन आज के समय में भी एक्ट्रेस का लुक बिलकुल नहीं बदला हैं।

आपको बता दे की शादी के बाद एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि यूएसए शिफ्ट हो गई थी और सब कुछ को अलविदा कहाँ था। लेकिन आज बहुत साल बादफ एक्ट्रेस दोबारा दिखाई दी है।

---Advertisement---