Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

MS Dhoni Collection: 30 लाख की बाइक 2.5 करोड़ की महंगी कार, घर में खोल रखा है महंगी गाड़ियों का शोरुम

By Surendra Tiwari

Updated on:

---Advertisement---

आज के समय में भला महेंद्र सिंह धोनी को कौन ना जानता हो महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं क्या आपको पता है मैं को क्रिकेट के अलावा और क्या-क्या प्रिया है लिए जान लें पुरी।

कभी भी क्रिकेट की बात होती है तो कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी का नाम जरूर आता है ऐसे में आज महेंद्र सिंह धोनी अपना जन्मदिन मना रहे हैं इस मौके पर सोशल मीडिया पर उन्हें तमाम बधाइयां लगातार मिल रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग के कप्तान एमएस धोनी बेहतरीन खिलाड़ी से लेकर एक सफल कप्तान भी हैं। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी का नाम दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक है माही के क्रिकेट प्रेम के अलावा उन्हें बाइक और कारों का भी काफी ज्यादा शौक है उनका हर एक फैंस इस चीज से रूबरू है।

एमएस धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लेकर आईपीएल तक उनका नाम गूंजता है हालांकि उनकी पहली गाड़ी के रूप में Yamaha RX-135 खरीदी थी।

आज धोनी के पास harlrey Davidson Fat Boy,Ducati 1098, Confederate X132 Hellcat Ninja Zx14R जैसी बाइक मौजूद है हालांकि उन्होंने कई बार फैंस नहीं चलाते हुए भी देखा गया है धोनी के पास एक से बढ़कर एक महंगी बाइक मौजूद हैं।

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के साथ-साथ बाइक का प्रेम तो रखते हैं वह कई कारों का भी शौक रखते हैं उनको कई सारी करें गिफ्ट में भी मिले हैं।

---Advertisement---

Leave a Comment