Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

BF GF Escape: पांचवें प्रेमी के साथ फरार हुई तीन बच्चों की मां, पोस्टर लेकर पति और बच्चे लगे हैं छानबीन में

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

सोशल मीडिया पर एक मामला जमकर ट्रेंड हो रहा है तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई पति अपने तीन बच्चों के साथ तस्वीर लेकर महिलाओं के खोजबीन में लगा हुआ है।









सोशल मीडिया पर एक मामला जमकर ट्रेंड हो रहा है तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई और उसने अपने प्रेमी के साथ विवाह रचा लिया पत्नी ने अपने पति को तीन बच्चों के साथ अकेला छोड़ दिया इसके बाद पति तीन बच्चों के साथ पुलिस स्टेशन जा पहुंचा।









क्या है पूरा मामला




अगर हम बात करें पूरी मामले की तो यह मामला आजमगढ़ के हारूल थाने के चकवा बनी गांव का अनिल राजभर अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए चंडीगढ़ में काम किया करते थे.





वह उसकी मुलाकात रानी नाम की लड़की से हुई मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई बात आगे बड़ी पीड़िता ने पति के मुताबिक बिना उससे शादी करने को एकदम तैयार हो गई.






इसके बाद दोनों ने मंदिर में जाकर अपनी शादी रचा ली हालांकि बताया जा रहा है कि उन्होंने जो तीन शादियां की थी उनमें से एक से लेकर तीन साल के अंदर ही अपने प्रेमी को उसने छोड़ दिया था।





तीन बच्चों को छोड़ दिया घर पर



युवती के पति के मुताबिक 9 साल तक मेरे साथ रहने और तीन बच्चों को जन्म देने के बाद आप वह तीन छोटे बच्चों को छोड़कर एक बार फिर से भाग गई है।





पत्नी दिन भर किसी अन्य व्यक्ति से फोन पर बात करती थी एक दिन जब मैं अपनी पत्नी से उसके बारे में पूछा तो वह इधर-उधर की बातें बताने लगी 3 जुलाई की रात लगभग 8 बजे वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई पति ने मामले की पूरी जानकारी दी।

---Advertisement---

Leave a Comment