Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Dulha Dulhan Suhagraat: सुहगरात को नशे में धुत रहा दूल्हा, दुल्हन के साथ ननदोई ने की घिनौनी हरकत

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

Dulha Dulhan Suhagraat: आज के समय में कोई ना कोई भी रिश्तों का लिहाज करना भूल ही गया है. ऐसे में आज हम आपको उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के यह कैसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जहां व्यक्ति रिश्तों की मर्यादा ही भुलाए बैठा है. बता दे कि यह मामला एक दुल्हन का है जो अपनी शादी वाली रात पर सुहागरात के लिए सेज सजाए बैठी थी और अपने पति का इंतजार कर रही थी. इसी बीच नशे की हालत में धुत होकर दूल्हा वहां पहुंचा इसके बाद दुल्हन ने काफी हंगामा शुरू कर दिया इसके बाद परिजनों ने मामले को शांत कराया. अब आपके मन में भी यह सवाल उठ रहा होगा कि केवल नशे की हालत में पति को देखकर दुल्हन इतना हंगामा नहीं करेगी तो चलिए इस मामले के बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं.


आपको बता दे की दरअसल, यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है जहां सुहागरात वाली रात में दुल्हन अपने पति का इंतजार कर रही थी तभी इस बीच उसका नंदोई कमरे में घुस जाता है और उसके साथ जबरदस्ती करना शुरू कर देता है और इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी देता है. पति के वापस लौटने पर जब दुल्हन ने इस बात की शिकायत उस की तो उसने तीन तलाक देकर उसको घर से निकाल दिया इसके बाद इस मामले की जानकारी पीड़िता ने पुलिस को दी.


बता दें कि डिडौली कोतवाली क्षेत्र का है जहां एक गांव निवासी ने अपनी बेटी की शादी तीन सितंबर को बगल के ही गांव में रहने वाले एक युवक के साथ कराई थी. सारे रीति रिवाज पूरे होने के बाद दुल्हन अपने ससुराल चले गई. ससुराल पहुंचने पर रात के समय जब दुल्हन अपने पति का इंतजार कर रही थी तब वहां उसका नंदोई घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया इसके बाद उसने शोर शराबा किया तो उसके ससुराल वालों ने उसे कमरे में बंद कर दिया और सुबह होते ही उसके मायके वाले को बुला लिया. और वही बात करने के दौरान पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर रिश्ता खत्म कर दिया. इसके बाद पीड़िता अपने घर वालों के साथ वापस आ गई. घर वापस लौट के बाद डिग्री थाने पुलिस में मामला दर्ज कराया जिसके बाद अब दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास चल रहा है लेकिन इसका कोई नतीजा नहीं निकला है.

---Advertisement---

Leave a Comment