Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Congress Janakrosh Yatra: कांग्रेस जनआक्रोश यात्रा में अजय सिंह राहुल का आक्रोश, दोवदारों के उडे होश: देखे वायरल वीडियो

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

रीवा। विधानसभा चुनाव 2023 के पहले भाजपा सरकार के खिलाफ जनता के आक्रोश को भुनाने कांग्रेस जन आक्रोश या़त्रा निकाल रही है। विंध्य में इस या़त्रा की जिम्मेदारी पूर्व नेता प्रतिपक्ष और विंध्य का चेहरा अजय सिंह राहुल को दी गई है। साथ या़त्रा के दौरान संजय कपूर भी उपस्थित है। रीवा की आठ विधान सभा में जनआक्रोश या़त्रा के दौरान सिरमौर विधानसभा में आयोजित सभा के दौरान खाली कुर्सी देख अजय सिंह राहुल का आक्रोश देख दावेदारों को होश उड़ गए । उन्होंने मंच पर सिरमौर विधानसभा के दावेदारों की जमकर क्लास लेते हुए कहा है एक सैकड़ा लोगों और कार्यकताओं को एकत्र नहीं कर पाए है पूरी या़त्रा का मजाक बना रखा है।


बता दें कि विंध्य में कांग्रेस विधानसभा चुनाव 2018 मेें भाजपा सरकार की सत्ता विरोधी लहर में आपसी गुटबाजी और टिकट वितरण में कार्यकताओं की अनदेखी के कारण काफी नुकसान हुआ था। विंध्य में कांग्रेस की क्षति के कारण है कांग्रेस की सत्ता गवानी पड़ी थी। बावजूद विंध्य से कांग्रेस से टिकट का दावेदार करने वाले अभी जनता के बीच में अपनी पहचान व समर्थन जुटा नहीं पा रही है।

इसका उदाहरण जनआक्रोश यात्रा के दौरान सिरमौर विधानसभा में देखने को मिला। यहां सभा के दौरान जब मंच में यात्रा प्रभारी संजय कपूर और अजय सिंह राहुल पहुंचे तो उन्होंने मंच में खाली कुर्सी देख हैरान रह गए। ऐसे मे ंउन्होंने मंच में उपस्थित सिरमौर के दावेदारों को स्पष्ट शब्दों में कहा कि एक सैकड़ा कार्यकर्ता तक नहीं जुटा पा रहें है पूरा मजाक बना रखा है। अजय सिंह राहुल का यह वीडियों पर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

रीवा के रोड शो में सड़क नहीं उतरे नेता

जनआक्रोश रैली को लेकर शुक्रवार को रीवा में सिरमौर चौराहा से रोड शो प्रांरभ हुआ जो कि शहर केे कॉलेज चौराहा,शिल्पी प्लाजा होते हुए धोबिया टंकी पहुंची है जहां जगह जगह या़त्रा का भच्य स्वागत किया गया। इस रोड शो के दौरान वाहनों को लंबा काफिला रहा है लेकिन इन वाहनों में बैठे कार्यकर्ता और नेता सड़क पर नहीं दिखाई दिए । वहीं विंध्य के कांग्रेस की विधानसभा से टिकट मांगने वाले चेहरे भी जनआक्रोश की रोड शो के बाहर रहें।


सीधी पहुंची जन आक्रोश यात्रा

रीवा की आठ विधान सभा सीटों को जनआक्रोश यात्रा शनिवार को सीधी की चुरहट विधान सभा पहुंची जहां या़त्रा को देर भव्य स्वागत किया गया। वहीं शनिवार को आज अजय सिंह राहुल के जन्म दिन में एक बड़ी सभा का आयोजन किया जा रहा हैै। इस सभा महिला कवि़त्री नेहा सिंह राठौर भी शिरकत कर रही है। नेहा सिंह राठौर एमपी में का बा जैसे अपने गीत को लेकर खूब चर्चा में आई थी।

---Advertisement---

Leave a Comment