India Vs NZ Live Match : भारत और न्यूजीलैंड सीरिज के मजे लेने के लिए चुकानी होगी इतनी कीमत, जाने पूरी जानकारी

18 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच में 3 मैच की T20 सीरिज शुरू होने वाले हैं. इस तीन मैच के लिए हार्दिक पंडया को कप्तान बनाया गया हैं.
 | 
Ind vs Nz

18 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच में 3 मैच की T20 सीरिज शुरू होने वाले हैं. इस तीन मैच के लिए हार्दिक पंडया को कप्तान बनाया गया हैं. और वन-डे सीरिज के लिए शिखर धवन को कप्तान बनाया गया हैं. इस मैच का लाइव प्रसारण OTT यानी की अमेजन प्राइम पर होने वाला हैं. इस खबर से क्रिकेट प्रेमी काफी नाराज दिख रहे हैं. उनके मन में सवाल है की आखिर इस सीरिज को टेलीविजन पर कैसे देखे.

कहाँ होगा भारत और न्यूजीलैंड T20 सीरिज का लाइव प्रसारण

अगर बात की जाए लाइव प्रसारण के बारे में तो भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली तीनो T20 सीरिज अमेजन प्राइम पर लाइव दिखाई जाएगी. लाइव मैच का आनंद उठाने के लिए आपके पास अमेजन प्राइम की मेंबरशिप होना जरूरी हैं. अमेजन प्राइम पर लोगो की सुविधा के लिए हिंदी, इंग्लिश, कन्नड़, तेलुगु और तमिल भाषा में कमेट्री की व्यवस्था की गई हैं.

टेलीविजन पर भी देख पाएगे लाइव मैच

अगर आप टेलीविजन पर इस मैच का लाइव प्रसारण देखना चाहते हैं. तो आप टेलीविजन पर भी बड़ी आसानी से इस मैच का लुफ्त उठा सकते है. लेकिन इसके लिए आपके पास अमेजन प्राइम की मेंबरशिप होनी जरूरी हैं. हालांकि मोबाइल के मुकाबले टेलीविजन पर इसके दाम थोड़े से अधिक हैं. 

आप इंटरनेट के माध्यम से और सेट-अप बॉक्स स्ट्रीमिंग डिवाइस के माध्यम से टेलीविजन पर भारत और न्यूजीलैंड मैच का आनंद उठा सकते हैं.

मोबाइल पर भारत और न्यूजीलैंड मैच लाइव कैसे देखे

अगर आप मोबाइल पर मैच का लुफ्त उठाना चाहते हैं. तो बड़ी आसानी से इस मैच को देखने के मजे मोबाइल पर उठाए जा सकते हैं. इसके लिए सिर्फ आपको अमेजन प्राइम की मेंबरशिप ले लेनी हैं. इसके बाद आप मैच का आनंद उठा सकते हैं.

कब से शुरू होगी यह सीरिज

यह सीरिज आज से यानी की 18 नवंबर से शुरू होने वाली हैं. जिसमे 3 मैच की T20 सीरिज होने वाली हैं. पहला मैच 18 नवंबर, दूसरा मैच 20 और तीसरा मैच 22 नवंबर को होने वाला हैं.