BF के साथ मिलकर Gf ने मंगेतर की कर दी हत्या, मामला जानकर खुली रह जाएंगी आंखें

उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से बहुत ही गंभीर घटना सामने आ रही है। जहां एक सीआरपीएफ जवान की हत्या कर दी गई।
 | 
gf bf crime

उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से बहुत ही गंभीर घटना सामने आ रही है। जहां एक सीआरपीएफ जवान की हत्या कर दी गई। पुलिस ने बस्ती कलवारी थाना इलाके से एक लाश बरामद की हैं। जो सीआरपीएफ जवान की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया की सीआरपीएफ जवान की हत्या उसकी ही मंगेतर सुनीता, मंगेतर के पिता विनोद और प्रेमी पिंटू तीनो ने मिलकर की हैं।

पुलिस ने आगे बताया की मृतक राकेश सरोज शादीशुदा होने के बावजूद भी इस बात को अपनी मंगेतर सुनीता से छिपाई थी। राकेश सरोज कोलकता रहता था। जब सुनीता कोलकता राकेश सरोज के फ़्लैट पर पहुंची तो उसको जानने मिला की राकेश पहले से शादीशुदा और दो बच्चो का पिता हैं। और उसका कोलकता में खुद का कोई भी फ़्लैट भी नही हैं। इस बात से गुस्सा होकर सुनीता ने राकेश सरोज की हत्या की योजना बनाई। 

सुनीता ने हत्या के लिए अपने पिता और प्रेमी की मदद ली। इन तीनो ने मिलकर राकेश सरोज की हत्या कर दी। थानेदार ने आगे बताया की सुनीता और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार कर दिया गया हैं। और यह तीनो अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। 

पति के पत्नी के साथ नही थे अच्छे संबंध

पुलिस ने जांच के दौरान पाया की राकेश की 16 साल पहले शादी हो गई थी। लेकिन पत्नी से अच्छे संबंध नही होने के कारण उसकी पत्नी उसके भाई के साथ कोलकता में रहती थी। इसी दौरान राकेश की मुलाक़ात सुनीता से सोशल मिडिया के माध्यम से हुई थी। इसके बाद इन दोनों में प्यार हुआ और दोनों ही एक दुसरे को मिलने लगे। राकेश सुनीता को पैसे भी देता था। लेकिन उसने अपनी शादी की बात सुनीता से छिपाई थी। 

जब सुनीता को इस मामले के बारे में पता चला तो उसने बहुत खतरनाक फैसला ले लिया और अपने प्रेमी और पिता के साथ मिलकर राकेश की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया की राकेश की हत्या गले में रस्सी डालकर दबाकर की थी।