बीबी को ससुराल बुलाने गये युवक के साथ हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया ग्लास, जानिए पूरी घटना

पेट में दर्द होने पर एक्सरे कराने पर युवक को हुई जानकारी
 | 
wife-attack-on-husband

Glass put in the private part of the young man: बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur in Bihar) से एक बड़ी ही अजीब खबर सामने आई है। यहां पर अपनी बीबी को ससुराल बुलाने गये युवक के साथ बेहद ही अमानवीय घटना हुई। युवक के साथ मारपीट कर उसके प्राइवेट पार्ट में ग्लास डाल दिया (Glass put in the private part) गया। हैरानी तो इस बात की है कि युवक को पता भी नहीं चला कि बक उसके प्राइवेट पार्ट में ग्लास डाल दिया गया। कुछ समय बाद जब उसकी हालत खराब हुई और जान पर बन आई तो डॉक्टरों की सलाह पर एक्सरे कराने पर इस बात का खुलासा हुआ। हालांकि पीडि़त युवक की जान डॉक्टरों ने बचा ली है और उसकी हालत में सुधार हो रहा है। ससुराल वालों द्वारा की गई इस हैवानियत का खुलासा होने पर मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी गई है।

हैवानियत की भनक तक नहीं लगी
पुलिस के मुताबिक साहेबगंज स्थित रामपुर के असली गांव का निवासी पीडि़त युवक अपनी पत्नी को बुलाने 15 दिन पहले ससुराल गया था। जहां उसके साथ इस तरह की हैवानियत हुई, लेकिन उसे कोई भनक तक नहीं लगी थी।  घटना के बाद से ही उसकी पेट में अचानक दर्द होने लगा और शौच में दिक्कत (defecation problems) होने लगी थी। डॉक्टर को दिखाने पर पहले तो उन्होंने  कहा कि गैस के कारण पेट दर्द हो रहा है। कुछ दिनों तक गैस की दवा खाने के बाद भी आराम नहीं मिला। तो वह उपचार के लिए एसकेएमसीएच पहुंचा। जहां डॉक्टर ने एक्स रे जांच कराई, जिसे दखकर सभी हैरान रह गये। दरअसल उसके पेट में गिलास फंसी हुई थी।  ग्लास युवक के पेट  में आतों और प्राइवेट पार्ट के बीच फंसी थी।

निकाली गई ग्लास,हालत स्थिर
उपचार के दौरान डॉक्टर ने युवक के पेट में आंतों और प्राइवेट पार्ट के बीच फंसी ग्लास (Glass stuck between intestines and private part in abdomen) को निकाला। अब युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है। घटना को लेकर युवक के परिजनों में भारी आक्रोश है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है। बताया गया है कि  पीडि़त हैदराबाद में एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। वह अपनी पत्नी को लेने बिहार आया हुआ था।