पैसे के लालच में 21 वर्षीय युवति ने की तीन-तीन शादी

राजस्थान के सीकर जिले की रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने पहले तो पहली शादी की उसके बाद उसने पहली शादी छुपा कर दूसरी शादी की। फिर उसके बाद उसने दूसरी शादी छिपा कर तीसरी शादी की.
 | 
Greed for money, 21-year-old girl married thrice

राजस्थान के सीकर जिले की रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने पहले तो पहली शादी की उसके बाद उसने पहली शादी छुपा कर दूसरी शादी की। फिर उसके बाद उसने दूसरी शादी छिपा कर तीसरी शादी की.
बता दे,युवती ने अपनी दूसरी शादी छुपाकर ससुराल के गहने व नगद पैसे लेकर तीसरे शादी करने जा रही थी.इस संबंध में पति को सब पता चल गया था जिसके बाद पति ने पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया.

दरअसल पुलिस से पूछताछ में दंता रामगढ़ का बेड़ियां का बास निवासी रामलाल का पुत्र हनुमान राम ने बताया कि 2021 में उसकी शादी नागौर की रेवासा दलेलपुरा निवासी सोनी से हुई थी.शादी के बाद सोनी करीब 1 साल तक गांव में रही उसके बाद वह शादी में मिले सारे सोने चांदी के जेवर और नगद पैसे लेकर घर से फरार हो गई और उसके बाद उसने नागौर के मकराना निवासी खेमाराम से जोधपुर जाकर शादी कर ली.

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार सोनी ने पहले भी शादी की थी जो कि खाचरियावास का निवासी था, जिसका नाम था ओमप्रकाश.सोनी पर आरोप है कि उसने पहले पति की होते हुए भी जानबूझकर लूट के इरादे से दूसरे शादी की और अब उसने तीसरे पति खेमाराम से भी शादी कर ली.सोनी के दूसरे पति का कहना है कि इस लूट में उसका तीसरा पति खेमाराम भी शामिल है तथा सोनी इस तरह से कई लोगों को लूट का झांसा देकर वारदातें करती है.

सोनी के दूसरे पति रामलाल का कहना है कि सोनी ने घर से करीब 20 तोले से भी अधिक का सोना चांदी घर से चुराया है.रामलाल का कहना है कि उसने इस संबंध में 29 नवंबर को पुलिस थाने में शिकायत की थी, लेकिन वहां पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. उसके बाद 1 दिसंबर को उसने एसपी को डाक से शिकायत भेजा और उस पर भी कोई संज्ञान नहीं लिया गया. इसके बाद उसने परिवाद पेश किया.