पत्नी के पैर दबाने से इनकार करने पर पति हुआ आगबबूला, पीढ़े से पीट-पीटकर कर दी हत्या

बिहार के जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र में हुई घटना
 | 
murder


बिहार के जहानाबाद में एक पति ने मामूली सी बात पर क्रोध में आकर बड़ी ही बेरहमी से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। दरअसल आरोपी ने अपनी पत्नी को पैर दबाने के लिए बोला था। पत्नी ने पैर दबाने से मना कर दिया तो गुस्से मेें पति आगबबूला हो गया और पीढा से पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

यह घटना बिहार के जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के छकोरी बीघा गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव के मुन्ना शर्मा ने अपनी पत्नी को पैर दबाने को कहा, लेकिन पत्नी ने तबीयत खराब होने की बात कह कर पैर दबाने से इनकार कर दिया। पत्नी के मना करने पर पति गुस्से में आगबबूला हो गया और  लकड़ी के पीढे से पत्नी के सिर पर प्रहार करना शुरू कर दिया। जिससे गंभीर रूप से घायल हुई पत्नी रिंकी देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी को बताया जा रहा सनकी
वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने जानकारी मृतका के मायके में दी। सूचना मिलते ही परिजन तुरंत ही बेटी के घर आ गए और पुलिस को खबर दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी पति को हिरास्त में ले लिया है। पुलिस के अनुसार परिजनों का कहना है कि मुन्ना सनकी प्रवृत्ति का है और उसका उपचार भी चल रहा है। 

मृतका के परिजनों ने लगाया आरोप
वहीं दूसरी ओर मृतका रिंकी देवी के परिजन के अनुसार पहले भी आरोपी उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था। कई बार उनके बीच विवाद के चलते समझौता भी हुआ था, लेकिन वह अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा था। पुलिस मुन्ना कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।