अधेड़ उम्र की महिला के साथ किया दुष्कर्म, 29 साल के ब्रोकर के हवस का शिकार बनी महिला

महिला के साथ मारपीट की ओर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए
 | 
Mumbai-based woman raped in MP Nagar hotel

अधेड़ उम्र की महिला के साथ किया दुष्कर्म, 29 साल के ब्रोकर के हवस का शिकार बनी महिला

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 47 वर्ष की महिला के साथ 29 वर्षीय प्रॉपर्टी ब्रोकर द्वारा दुष्कर्म और मारपीट सहित जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। यह मामला मध्यप्रदेश के नगर थाना क्षेत्र जोन टू स्थित होटल का है। यहा मुंबई की अधेड़ उम्र महिला एक प्रॉपर्टी ब्रोकर की हवास का शिकार बनी है। दरहसल मुबई की यह महिला एक प्रॉपर्टी ब्रोकर कर साथ मुंबई से उत्तरप्रदेश जाने के लिए निकली थी।

महिला उतरप्रदेश में अपनी प्रॉपर्टी को बेचनी थी। ब्रोकर के साथ वह मध्यप्रदेश के नगर थाना क्षेत्र जोन टू स्थित एक होटल में रुकी थी। इसी दौरान 29 वर्षीय ब्रोकर ने 47 वर्ष की महिला को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए महिला के साथ मारपीट की ओर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नही ब्रोकर ने महिला को जान से मारने की धमकी तक दी। एमपी नगर पुलिस ने ब्रोकर को गिरफ्तार कर लिया है

इस मामले की पुरी जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया के महिला मुंबई की रहने वाली है। उसका पति का निधन हो चुका है। महिला ने बताया के वकार सिद्धिकी नाम के ब्रोकर से पिछले 2 साल से पहचाना है। वह भी मुंबई का रहने वाल है। 29 साल का वर्कर सिद्धिकी मूलत: पुरामुक्ति, प्रयागराज उत्तर प्रदेश का है।

इस बहाने महिला को उत्तरप्रदेश बुलाया था

महिला ने वर्कर को अपनी प्रॉपर्टी को बेचने बारे में बात की जोकि उत्तरप्रदेश में स्थित है। वर्कर ने महिला को बताया था के उत्तरप्रदेश मे उसकी अच्छी जान पहचान है। ओर वो अच्छे दाम में प्रॉपर्टी बिकवा देगा। महिला मुंबई से वर्कर के साथ उत्तरप्रदेश जाने के किए निकल गई। उत्तर प्रदेश जाने से पूर्व दोनों भोपाल पहुंचे और एमपी नगर जोन टू में एक होटल में रुके थे। महिला का आरोप है कि सोमवार रात करीब 8 बजे वकार उनके कमरे में पहुंचा और उसने जबरन उनसे शारीरिक संबंध बनाए। उन्होंने वकार का विरोध किया तो उसने उनके साथ मारपीट भी की है।