श्रद्धा हत्या कांडः कहां फेंकी श्रद्धा की लाश, पुलिस कर रही तलाश

श्रद्धा हत्या कांडः कहां फेंकी श्रद्धा की लाश, पुलिस कर रही तलाश 
 | 
Shraddha Murder Case Where was Shraddha body thrown police a

दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने आफताब पूनावाला और श्रद्धा वाल्कर के एक दोस्त को पूछताछ के लिये बुलाया है। बताया गया है कि यह वह दोस्त है जिसने श्रद्धा के पिता को उससे सम्पर्क वर्जित होने के बारे में जानकारी दी थी। पुलिस के अनुसार श्रद्धा के हत्या करने के लिये जिस हथियार का इस्तेमाल किया गया वह एक ही था। श्रद्धा के शरीर को काटने के लिये छोटी आरी का इस्तेमाल किया गया था वह अभी तक बरामद नही हुई है। 
पुलिस के मुताबिक आफताब रात को 2 बजे उठता था और शव को टुकडे कर जंगल में फेक आता था। यह सिलसिला लगातार 18 दिनों तक चलता रहा।

पुलिस ने शनिवार को आफताब को गिरप्तार कर लिया जहां कोर्ट ने 5 दिन कि पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। पुलिस पुछताछ में आफताब के खुलासे से पता चला है कि गला दबाकर हत्सा कि गई, फिर आरी लाया और श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़ो में कर एक-एक कर के बाडी पार्ट्स को जंगल में फेक दिया।

इससे पहले आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद दुसरी लड़की को घर पर बुलाया था इतना ही नही उसने उस लड़की से शारीरिक संबंध भी बनाए। श्रद्धा के शरीर के अंगो के बॉडी पाटर््स को छुपा कर कबर्ड में रखा था। हत्या के बाद आफताब ने सल्फर हाइपो क्लोरिक एसिड से फर्स को साफ किया। आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकडे किये थे और हर दिन महरौली के जंगल में फेक देता था। अग पुलिस आफताब को लेकर महरौली के जंगल में श्रद्धा के शरीर के टुकडो को तलाश कर रही है। 
हत्या के डर से दोस्त से मांगी थी श्रद्धा ने मदद 
मुबंई की लड़की श्रद्धा को हत्या का डर था इस लिये उसने अपने बचपन के दोस्त से मदद मांगी थी। दोस्त के मुताबिक व्टासेप पर मैसेज कर श्रद्धा ने मदद मांगी थी, कहा था कि बचा लो यदि रात भर रही तो आफताब मार डालेगा।