Chattisgarh:झाड़-फूंक के बहाने एक बैगा ने किया युवती के साथ दुष्कर्म

बता दें कि यह मामला छत्तीसगढ़ के तुरिया थाना क्षेत्र का है जहां पर एक बार गाने झाड़-फूंक के बहाने महिला के साथ दुष्कर्म किया
 | 
भारत के लोगों को भगवान में बहुत विश्वास होता जिसके कारण लोग उनके विश्वास का फायदा उठाकर अंधविश्वास का ढोंग करते हैं. भारत में कई ढोंगी बाबाओं का ढोंग खुलने के बाद भी लोगों को अंधविश्वास से छुटकारा नहीं मिला है. बता दें कि अंधविश्वास के तले एक और युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है.जी हां, फिर से अंधविश्वास के कारण के युवती पाखंडी बाबा के दुष्कर्म का शिकार हुई.  बता दें कि यह मामला छत्तीसगढ़ के तुरिया थाना क्षेत्र का है जहां पर एक बार गाने झाड़-फूंक के बहाने महिला के साथ दुष्कर्म किया.हालांकि पीड़ित महिला ने पुलिस से इसकी शिकायत की जिसके बाद आरोपी भागों को गिरफ्तार कर लिया गया है.बता दें कि इस बैगा का नाम कोमल चतुर्वेदी है जो कि भोलापुर गांव का निवासी है.  दरअसल युवती को बीमारी की जिसे ठीक कराने के लिए डॉक्टर के पास में कई बार गई लेकिन कई डॉक्टरों की इलाज करने पर भी उसकी बीमारी ठीक नहीं थी. उसके बाद कुछ लोगों ने उससे इस बैगा का पता बताया.लेकिन जब महिला उस दरगाह के पास पहुंची तो इस बीमारी को ठीक करने के लिए उस बैगा ने उसे तीन चार बार अपने दरगाह बुलाया. साथ ही उसे डरा धमका कर उसके साथ बलात्कार किया.  घटना के बाद महिला ने पुलिस में कंप्लेंट कर दी जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और उसे गिरफ्तार कर लिया.

भारत के लोगों को भगवान में बहुत विश्वास होता जिसके कारण लोग उनके विश्वास का फायदा उठाकर अंधविश्वास का ढोंग करते हैं. भारत में कई ढोंगी बाबाओं का ढोंग खुलने के बाद भी लोगों को अंधविश्वास से छुटकारा नहीं मिला है. बता दें कि अंधविश्वास के तले एक और युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है.जी हां, फिर से अंधविश्वास के कारण के युवती पाखंडी बाबा के दुष्कर्म का शिकार हुई.

बता दें कि यह मामला छत्तीसगढ़ के तुरिया थाना क्षेत्र का है जहां पर एक बार गाने झाड़-फूंक के बहाने महिला के साथ दुष्कर्म किया.हालांकि पीड़ित महिला ने पुलिस से इसकी शिकायत की जिसके बाद आरोपी भागों को गिरफ्तार कर लिया गया है.बता दें कि इस बैगा का नाम कोमल चतुर्वेदी है जो कि भोलापुर गांव का निवासी है.

दरअसल युवती को बीमारी की जिसे ठीक कराने के लिए डॉक्टर के पास में कई बार गई लेकिन कई डॉक्टरों की इलाज करने पर भी उसकी बीमारी ठीक नहीं थी. उसके बाद कुछ लोगों ने उससे इस बैगा का पता बताया.लेकिन जब महिला उस दरगाह के पास पहुंची तो इस बीमारी को ठीक करने के लिए उस बैगा ने उसे तीन चार बार अपने दरगाह बुलाया. साथ ही उसे डरा धमका कर उसके साथ बलात्कार किया.

घटना के बाद महिला ने पुलिस में कंप्लेंट कर दी जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और उसे गिरफ्तार कर लिया.