महिला ने दवा समझकर खा लिया AirPod, पेट से आने लगी अजीब आवाजें, X-Ray देख डॉक्टर भी रह गए हैरान

एयरपॉड ने पेट की सारी हलचल रिकॉर्ड की
 | 
X-Ray


छोटी-छोटी बातों को अनदेखा करना कभी-कभी घातक बन जाता है। और फिर इसका खामियाजा बाद में भुगतना पड़ता है। कुछ ऐसा ही वाकया एक महिला के साथ हुआ, उसने एप्पल एयरपॉड का एक हिस्सा दवा समझकर अपना निगल गई। हालांकि, जब उसे अपनी गलती पता चली तब तक काफी देर हो चुकी थी। बोस्टन  की एक महिला का वीडियो इन दिनों वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसने एप्पल के एयरपॉड्स (Apple Airpods) को लेकर आप बीती बता रही है।

एक्सरे के बाद हुआ  खुलासा

महिला ने दवा की की जगह गलती से अपना AirPod निगल लिया था। महिला  पेनकिलर इब्रुप्रोफेन लेना चाहती थी, जो उसके हाथ में ही थी जबकि दूसरी ओर उसके एयरपॉड्स का बायां हिस्सा था। दर्द में उसने जल्दबाजी में दवाई की जगह एयरपॉड निगल लिया। उसे निगलने के कुछ सेकंड बाद ही उसे अपनी गलती का एहसास हुआ, फिर उसने उसे बाहर निकालने की कोशिश भी की, लेकिन सफल नहीं हुई। एक्स-रे कराने पर पता चला कि एयरपॉड उसके पेट में मौजूद है।

डॉक्टर्स ने ऐसे निकाला एयरपॉड
महिला ने यह भी नोटिस किया कि एयरपॉड उसके पेट से वॉयज रिकॉर्ड करने में सक्षम था, क्योंकि अभी भी वह उसके आईफोन से कनेक्टेड था। एयरपॉड ने पेट की सारी हलचल रिकॉर्ड की, जिसकी आवाज सुनकर डॉक्टर्स भी हैरान रह गए। रिकॉर्डिंग में पेट के अंदर की गडग़ड़ाहट सुनाई दे रही थी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि महिला को इसका कोई दुष्प्रभाव हुआ या नहीं। लेकिन खबर से सनसनी मचा दी। बता दें कि यह मामला करीब सालभर पहले का है। जो अब वायरल हुआ है।