पीएम मोदी 20 जनवरी को 70000 से भी अधिक युवाओं को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपेंगे

पीएम मोदी युवाओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा संबोधित करेंगे.
 | 
20 जनवरी को पीएम मोदी नियुक्ति पत्र सौंपेंगे.

पीएम मोदी द्वारा नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगारों के लिए एक बड़ी खुशखबरी. पीएम मोदी 20 जनवरी को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र युवाओं को सौंपेंगे. इस बात की जानकारी पीएमओ द्वारा ट्वीट करके दी गई है.

केंद्र सरकारी जॉब 2023 के अनुसार पीएम मोदी युवाओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा संबोधित करेंगे और इस दौरान सरकारी विभागों और संगठनों में नवनियुक्त भर्ती के लिए 71000 नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे.

पीएमओ का कहना है कि प्रधानमंत्री की रोजगार सृजन को मुख्य प्राथमिकता देने की प्रतिबद्धता पूरी करने की दिशा में यह रोजगार मेला बहुत महत्वपूर्ण कदम है. उसका यह भी कहना है कि रोजगार मेला रोजगार सृजन में उत्प्रेरक के रूप में काम करेगा और युवाओं को अनेक सशक्तिकरण और राष्ट्रीय विकास में भागीदारी के लिए अच्छा अवसर प्रदान करेगा.

पीएमओ ने कहा कि देश भर से चयनित युवाओं को भारत सरकार के तहत जूनियर इंजीनियर, लोको पायलट, तकनीशियन, निरीक्षक, उप निरीक्षक, कांस्टेबल, स्टेनोग्राफर, जूनियर एकाउंटेंट, ग्रामीण डाक सेवक, आयकर निरीक्षक, शिक्षक, नर्स, डॉक्टर, सामाजिक सुरक्षा अधिकारी, पीए, एमटीएस जैसे विभिन्न पदों पर भर्ती दी जाएगी.