बिजली विभाग में इन 661 पदों पर मिल रही हैं नौकरी, 1.19 लाख के करीब मिलेगी सैलरी, कब से होगी भर्ती जाने पूरी जानकारी

जो लोग बिजली विभाग में नौकरी करना चाहते हैं. उन लोगो के लिए बहुत ही अच्छी खुशखबर हैं. महाराष्ट्र स्टेट पावर लिमिटेड के द्वारा यह भर्ती की जा रही हैं.
 | 
bijli vibhag

जो लोग बिजली विभाग में नौकरी करना चाहते हैं. उन लोगो के लिए बहुत ही अच्छी खुशखबर हैं. महाराष्ट्र स्टेट पावर लिमिटेड के द्वारा यह भर्ती की जा रही हैं. यह भर्ती जूनियर इंजिनियर और असिस्टेंट इंजिनियर के पदों के लिए की जा रही हैं. जो लोग इस फील्ड के हैं. इस फिल्ड में काम करना चाहते हैं. वह लोग इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं.

इस पदों के लिए आज से यानी की 18 नवंबर से भर्ती शुरू हो गई हैं. अगर आप इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं. तो बड़ी आसानी से आवेदन कर सकते हैं. नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए आपको Mahagenco.in पर जाना होगा. और इस वेबसाइट पर जाकर आप नौकरी के लिए एप्लाय कर सकते हैं.

आवेदन करने वाले उम्मीदवार सीधे ही इस वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. यह वेबसाइट महाराष्ट्र स्टेट पावर लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट हैं. इस वेबसाइट के माध्यम से आप नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. साथ-साथ आपको अधिक जानकारी भी इस वेबसाइट के माध्यम से मिल जाएगी.

इस नौकरी के लिए कुल 661 पदों की भर्ती की जाएगी. जिसमें से 339 पद जूनियर इंजिनियर के और 322 पद असिस्टेंट इंजिनियर के लिए तय किए गए हैं. 

अगर आप यह नौकरी पाना चाहते हैं. तो आज ही वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन करे. ऐसा माना जाता है की इस नौकरी के लिए 1 लाख से 1.20 लाख के करीब सैलरी भी मिल सकती हैं. जो की काफी अच्छी बात हैं. महाराष्ट्र स्टेट पावर लिमिटेड एक जानी मानी और अच्छी कंपनी हैं. जिसमें आपका अच्छा करियर भी सेट हो सकता हैं. तो बीना देरी किए आज ही नौकरी के लिए आवेदन कर दे. 

इस नौकरी के बारे में अगर आपको अधिक जानकारी चाहिए तो इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर अधिक जानकारी मिल जाएगी.