Aabha Paul गुलाब की कुछ पंखुड़ियों से ढका बदन, बाथटब में दिए सेक्सी पोज, देख कर छूटे लोगों के पसीने

गंदी बात, मस्तराम, हाय तौबा, कामसूत्र 3डी जैसी बोल्ड वेब सिरीज में अपनी बोल्डनेस से मचा चुकी हैं तहलका
 | 
Aabha Paul

Aabha Paul body covered with rose petals: अभिनेत्री आभा पॉल जिन्होंने 'मस्तराम' और 'गंदी बात' जैसी बेहद बोल्ड वेब सीरीज लोगों की रातों की नदी उड़ा दी है। उन्होंने अब अपनी लेटेस्ट मदमस्त तस्वीरों(Aabha Paul Photos) से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। भीषण ठंड में देखने वालों के पसीने छुड़ा रही हैं। एक बार फिर से आभा पॉल ने अपने बेबाक अंदाज और  बोल्डनेस से फैंस को रूबरू कराया है।  आभा पॉल ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिये अपने बदन की गर्मी से कड़कड़ाती ठंड में लोगों पसीने छूटी रही हैं।

Aabha Paul

बाथटब में लेटकर दिया पोज
लेटेस्ट फोटोज में आभा पॉल (Aabha Paul) ब्लैक कलर की बिकिनी पहने बाथटब में सेक्सी अंदाज दिखाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान इस हसीना ने गुलाब की पत्तियों वाले पानी में लेंटी हुई हैं। और अपने हर अंदाज कातिलाना पोज दे रही हैं।  इन फोटोज में आभा पॉल की हर अदा बेहद बोल्ड और सेक्सी है, जिस देखकर देखने वाले बेकाबू हो रहे हैं। आभा पॉल का पानी से भीगा बदन ब्लैक बिकिनी लुक में लोगों के होश उड़ा देने वाला है।

Aabha Paul

गुलाब की पंखुडिय़ों से ढका बदन
इन तस्वीरों में गुलाब की पंखुडिय़ों (rose petals) से आभा अपने बदन को ढकने की कोशिश कर रही हैं, हालांकि ये पंखुडिय़ां बहुत कम हैं, जिससे बहुत कुछ नजर आ रहा है। आभा का यह नजारा देख नेटीजन्स पानी-पानी हो रहे हैं। आभा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा दिया है।

Aabha Paul
बोल्ड वेब सिरीज की हैं मलिका
आभा पॉल के करियर की बता करें तो उन्हें बोल्ड वेब सिरीज की मलिका (bold web series queen) भी कहा जा सकता है। क्यों कि उन्होंने बोल्ड बेव सिरीज से ही अपनी पहचान बनाई है। इस हसीना ने कई बोल्ड वेब सिरीज जैसे कि गंदी बात, मस्तराम, हाय तौबा, कामसूत्र 3डी में नजर आई हैं। इसके अलावा आभा ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी खूब काम किया है। आभा को सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलो किया जाता है, उनके एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।