आलिया के मां बनने के बाद बच्ची को दुलारते हुए सामने आई फोटो, फैंस बोले- सो क्यूट

 | 
aalia

बीते 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है। डिलेवरी के बाद से अभी वह मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में हैं। उनके घर नया मेहमान आने से परिवार के लोग काफी खुश हैं, वहीं आलिया और रणबीर के फैन्स भी खूब खुश है सोशल मीडिया के जरिए अपडेट ले रहे हैं।  कई फैन पेजज पर आलिया के बचपन की फोटो वायरल हो रही है। वहीं आलिया की एक और पुरानी फोटो सामने आई है जिसमें वह एक बच्ची को दुलारती हुई दिख रही हैं। वहीं साथ में रणबीर की भी बच्चे के साथ फोटोज वायरल हैं। कुछ फैन्स ने रणबीर और आलिया को मिलाकर फोटो एडिट कर शेयर कर रहे हैं। इससे साफ दिख रहा है कि फैंस में कितनी उत्सुखता है, आलिया के बेबी को देखने की। 

aalia
लोगों ने बताया क्यूट

पेरेंट्स बन चुके आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी काफी खुश है। उनके करीबी उनकी बच्ची पर प्यार बरसा रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर  उनके फैन्स पुरानी तस्वीरें वायरल कर रहे हैं। कुछ लोग आलिया और रणबीर के बचपन की फोटोज भी शेयर कर रहे हैं।  वहीं कुछ लोग बच्चों के साथ उनके पुराने फोटोज शेयर कर रहे हैं। एक फोटो में आलिया एक बच्ची को दुलारती दिख रही हैं। लोग इसे देख कर क्यूट कर रहे हैं।

करीना ने भतीजी को बताया  मिनी आलिया
आलिया और रणबीर के पैरेंट्स बनने के साथ ही करीना कपूर भी बुआ बनकर काफी खुश हैं। उन्होंने इंस्टा पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह मिनी आलिया से मिलने के लिए बेकरार हैं। 

चहकती दिखीं दादी नीतू कपूर
दादी बनकर नीतू कपूर भी काफी चहक रही हैं। हॉस्पिटल के बाहर पपराजी से उनकी बातचीत के कई वीडियोज सामने आए हैं,  जब उनसे पूछा गया कि बच्ची किस पर गई है तो उन्होंने जवाब दिया, अभी वह बहुत छोटी है। वहीं नाम के बारे में पूछने पर नीतू ने जवाब दिया कि अभी नाम नहीं रखा है।