अभिनेत्री दीपा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, इस बात को लेकर थीं परेशान

-दीपा की मौत ने तमिल इंडस्ट्री में सभी को चौंकाया
 | 
Actress Deepa committed suicide by hanging

तमिल फिल्म इंडस्ट्री में की उभरती हुई एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका उर्फ दीपा अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। पुलिस की प्रारंभिक जांच के मुताबिक उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।  एक्ट्रेस दीपा की मौत ने तमिल इंडस्ट्री में सभी को चौंका दिया है। पुलिस को उनका शव एक कमरे से लटकता मिला। बताया जा रहा है कि दीपा अपनी लव लाइफ को लेकर खसी परेशान थीं। अभी कुछ दिनों पहले ही गीतकार कालिबन की बेटी थुरिगाई ने भी खुदकुशी कर ली थी। थुरिगाई के माता-पिता उनकी शादी कराना चाहते थे, जिसके लिए तैयार नहीं थीं। दबाव बढऩे पर उन्होंने अपनी जान दे दी। 

रिलेशनशिप को लेकर थी परेशान 
बता दें कि दीपा की उम्र अभी महज 29 साल थी। उनका करियर फिल्मी दुनिया में धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा था, लेकिन उनकी लव लाइफ उन्हें परेशान कर रखी थी। पुलिस उनकी निजी जिदंगी के इसी एंगल से भी जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि वो किसी शख्स से प्यार करती थीं, लेकिन उनके रिलेशनशिप में परेशानी चल रही थीं और आखिरकार उन्होंने अपनी जिंदगी को खत्म कर दिया। 

दोस्त ने दी पुलिस को जानकारी
बता दें कि दीपा चेन्नई के विरुगंबाक्कम मल्लिकाई एवेन्यू में रहती थीं। उनके रिश्तेदार ने उन्हें कई बार फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। उसके बाद उनका दोस्त प्रभाकर उनके घर पहुंचा और उनके मौत की जानकारी पुलिस को दी गई।


इन फिल्मों में किया अभिनय
अभिनेत्री दीपा ने इसी साल रिलीज हुई तमिल फिल्म 'वैधाÓ में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने सुपरहिट थ्रिलर ञ्जद्धह्वश्चश्चड्डह्म्द्ब1ड्डद्यड्डठ्ठ में एक छोटा सा रोल निभाया था। दीपा कई दूसरे प्रोजेक्ट भी काम कर रही थीं, लेकिन उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।