आलिया भट्ट ने खुलकर सबको बता दिया अपनी फेवरेट पोजीशन, बताया रणबीर के साथ बेड पर मैं..

आलिया भट्ट ने खुलकर सबको बता दिया अपनी फेवरेट पोजीशन, बताया रणबीर के साथ बेड पर मैं..

 | 
alia bhatt

बॉलीवुड की हॉट एंड क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से हैं जो किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस से किसी भी तरह का सवाल कर लिया जाए वो हमेशा उस पर बिना हिचकिचाए बोलती हैं। आलिया भट्ट ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने दिल की हर बात बेबाकी से सबके सामने रखने की हिम्म्त रखती हैं। जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में अपनी सेक्स लाइफ के बारे में भी खुलकर बातें की थी। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी सेक्स पोजिशन के बारे में सबको बताया। रिपोर्टर्स के मुताबिक जब आलिया भट्ट से उनकी पसंदीदा पोजिशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनकी फेवरेट पोजिशन 'मिशनरी' है। 

बता दे 14 अप्रैल 2022 में आलिया भट्ट ने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी की थी। शादी के करीब 7 महीने बाद एक्ट्रेस ने बेटी राहा कपूर का जन्म दिया। जिसके बाद एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया। लोगों ने कहा कि आलिया भट्ट शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। 

खेर वो बात अलग है। अब अभिनेत्री अपनी बेटी राहा पति रणवीर और परिवार के साथ अपने सबसे खूबसूरत पल बिता रही हैं। बता दे एक्ट्रेस आखिरी बार पति रणवीर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थी। आलिया की आगामी फिल्मों की बात करें तो ये जल्द ही रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी' फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीं रणवीर सिंह की आगामी फिल्म बात की जाए तो ये जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' फिल्म में नजर आने वाले हैं।