आमिर खान ने बेटी इरा खान के साथ खिंचवाई ऐसी तस्वीरें की लोगों ने लगा दी क्लास, लोगों ने उठाए गंभीर सवाल

आमिर खान ने बेटी इरा खान के साथ खिंचवाई ऐसी तस्वीरें की लोगों ने लगा दी क्लास, लोगों ने उठाए गंभीर सवाल
 | 
aamir khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामी कलाकारों के बच्चों को आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल किया जाता है। ट्रोलर्स अक्सर छोटी-छोटी बात को लेकर स्टार किड को अपना निशाना बनाते हैं। अब एक बार फिर ट्रेलर्स ने सेलिब्रिटी किड को निशाना बनाया है। यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान के बारे में। इरा खान ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ साझा की है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया, लेकिन कुछ ट्रोलर्स ने इरा को उनकी इन फोटोज़ को लेकर निशाना साधना शुरू कर दिया है

 

दरअसल क्रिसमस पार्टी की इन तस्वीरों में आमिर इरा को फोरहेड पर किस कर करते नजर आ रहे हैं। इन फोटो की लेकर सेलिब्रिटी को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये तुम्हारे इतने करीब क्यों हैं? क्या ये तुम्हारा कोई रिश्तेदार है? दूसरे यूजर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- 'यह बाप-बेटी है’। वही एक और यूज़र ने इसी सवाल का जवाब देते हुए लिखा- 'यह आमिर खान की बेटी है और आप इसे चेक करने के लिए गूगल पर सर्च कर सकते हो'। 

aamir khan

वहीं एक और ने रिप्लाई करते हुए लिखा- 'गूगल बहुत बार झूठ भी बताता है, जितनी बार सर्च करो उतनी बार रिजल्ट कुछ अलग आता है’। इन यूजर को जवाब देते हुए इरा खान ने एक स्टोरी पोस्ट की इसमें उन्होंने लिखा कि- 'यह कुछ नया है। मगर हां। गूगल पर पढ़ी गई हर चीज पर यकीन ना करें’। बता दे इरा खान के इंस्टाग्राम पर लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं।