शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं अथिया शेट्टी और K L राहुल,आज होगी शादी

अथिया और केएल राहुल आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.शादी की सारी तैयारियां हो चुकी है और आज शाम अथिया शेट्टी और केएल राहुल सात फेरे लेकर एक होने जा रहे हैं.टीआई रिपोर्ट के मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल  खंडाला वाले बंगले में शादी करने वाले है
 | 
s

अथिया और केएल राहुल आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.शादी की सारी तैयारियां हो चुकी है और आज शाम अथिया शेट्टी और केएल राहुल सात फेरे लेकर एक होने जा रहे हैं.टीआई रिपोर्ट के मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल  खंडाला वाले बंगले में शादी करने वाले है.साथ ही अभी उनकी  फैमिली और उनके सभी करीब लोग रेडिसन होटल में रुके हुए हैं, लेकिन उनकी शादी खंडाला में होने वाली है. 

साथ ही बता दे कि इनकी शादी की तैयारी में कुछ चीजों को अलग से ध्यान में रखा गया है जैसा कि सभी के फोन के कैमरे पर स्टीकर लगाए गए हैं, जिसके कारण कोई भी फोटोस ना क्लिक कर पाए और न ही इनके शादी की कोई भी फोटोस लीक ना हो सके.बता दे की बारात इसी रेडिसन होटल से निकलेगी तथा यह सुनील शेट्टी के घर 2:30 बजे तक पहुंच जाएगी और 3:00 बजे दोनो फेरे लेंगे.

साथ ही शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की बात करें तो अखियां और केएल राहुल इंटीमेट तरीके से शादी करने वाले हैं. साथ ही उनके परिवार और करीब लोग शादी में शामिल होंगे तथा क्रिकेटर इशांत शर्मा भी इस शादी में पहुंचेंगे.साथ ही सुनने में आया है कि इनकी शादी में ट्रेडिशनल तरीके से खाना खिलाया जाएगा प्लेट के जगह केले के पत्तों का इस्तेमाल  किया जाएगा.

साथ ही सुनने में आया है कि सुनील शेट्टी ने अपने घर के बाहर आने वाली मीडिया के लिए खाने का इंतजाम भी किया है.साथ ही बता दे कि उनकी बेटी अस्थियां और केएल राहुल की शादी को कवर करने वाले जितने भी मीडिया के लोग वहां पहुंचने वाले हैं, उनके अच्छे से खातिरदारी करने के लिए उन्होंने इस तरह के इंतजाम किए हैं.साथ ही उन्होंने मीडिया वालों के लिए टेंट भी लगवाया है. बीती रात संगीत सेरेमनी के बाद सुनील शेट्टी ने अपने सभी पेपराजी को चिकन बिरयानी भी खिलाई थी.