भाबीजी घर पर हैं की गोरी मेम सिर्फ सफेद शर्ट पहना आई सबके सामने, तस्वीरें देख तिवारी जी भी हो जाएंगे हैरान

भाबीजी घर पर हैं की गोरी मेम सिर्फ सफेद शर्ट पहना आई सबके सामने, तस्वीरें देख तिवारी जी भी हो जाएंगे हैरान
 | 
saumya

'भाबी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभा कर घर फर फेमस हुई सौम्या टंडन को आज कौन नहीं जानता होगा। उन्होंने अनीता भाभी का किरदार निभा कर घर घर में अपनी पहचान बना ली थी। लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था जिसके बाद उनके फैंस बहुत बड़ा झटका लगा था। आज भी 'भाबी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल में अनित भाभी की कमी सभी को बहुत खलती है। आज भी सभी उनको बहुत याद करते है। वही सौम्या टंडन की और बात की जाए तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती ही रहती है। हालही में कुछ और नई तस्वीरें शेयर की है की है जिन्हे फैंस बहुत पसंद कर रहे है। उनका ये नया अंदाज सभी को बहुत पसंद आ रहा है। 

'भाबी जी घर पर हैं' की गोरी मैम यानि की सौम्या टंडन की जो हालही में तस्वीरें सामने आई इनमे उन्होंने सिर्फ शर्ट पहनकर तस्वीरें शेयर की है। सौम्या एक दीवार के सहारे खड़ी हुई नजर आ रही हैं। वह इसी दीवारे के सहारे खड़े होकर अलग अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देखने के बाद फैंस क्रेजी हो रहे हैं। सौम्या के लुक की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप किया है। वहीं उनके बाल ओपन हैं जो उनपर काफी सूट कर रहे हैं। इस सिंपल से लुक में भी सौम्या इतनी ज्यादा सुंदर लग रही हैं। उनका इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। 

saumya

वही सौम्या टंडन की और बात की जाए तो जबसे उन्होंने भाबी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल को छोड़ा तबसे से वो किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई है। उनकी और बात  वो सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है और फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद भी खूब करते है। आज के समय में इंस्टा पर उनके पास अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।