अभी अभी फिल्म इंडस्ट्री से सामने आई बेहद बुरी खबर 29 साल की मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, प्यार में मिला धोखा तो उठाया ऐसा कदम

अभी अभी फिल्म इंडस्ट्री से सामने आई बेहद बुरी खबर 29 साल की मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, प्यार में मिला धोखा तो उठाया ऐसा कदम

 | 
news

चेन्नई से बहुत बड़ी खबर मिल रही हैं. की तमिल फिल्म की 29 साल की हीरोइन पॉलीन जेसिका ने आत्महत्या कर ली हैं. हीरोइन का शव उनके फ़्लैट से मिला. पुलिस का कहना है की पॉलीन ने अपने फ़्लैट में लटककर आत्महत्या की हैं. इस घटना से तमिल फिल्म इंडस्ट्रीज, उनके फेन्स और परिवार वाले सदमें में हैं. तमिल फिल्म इंडस्ट्रीज में पॉलीन को दीपा के नाम से जाना जाता था. पॉलीन ने अपने करियर में बहुत सारी फिल्मे की थी. इस वजह से उनके चाहने वाले भी काफी लोग थे. ऐसा माना जा रहा है की पॉलीन कुछ दिनों से काफी परेशान रहने लगी थी. घर वालों का कहना है की सोमवार की रात को पॉलीन कुछ ज्यादा परेशान लग रही थी. और अपने कमरे में जल्दी सोने के लिए चली गई थी. जब परिवार वालो ने सुबह कमरे में देखा. तो पॉलीन का शव पंखे से लटकता हुआ मिला.


फिलहाल पुलिस इस मामले की अच्छे तरीके से जांच कर रही हैं. लेकिन पुलिस को पॉलीन के कमरे में से एक डायरी मिली हैं. पॉलीन ने डायरी में अपने जीवन को लेकर काफी कुछ लिखा हैं. उन्होंने डायरी में नाखुश बातों का अधिक जिक्र किया हैं. इससे लगता है की पॉलीन अपने जीवन से खुश नहीं थी. उन्होंने जीवन में उनको किसी का भी साथ नहीं मिला हैं. इस बात का भी जिक्र किया हैं.


प्यार टूटने की वजह से पॉलीन थी निराश


मिडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा माना जा रहा है की पॉलीन किसी व्यक्ति के प्यार में थी. लेकिन प्यार में धोखा मिलने की वजह से पॉलीन ने आत्महत्या की हैं. यह शख्स कौन है. इसके बारे में अभी कोई भी जानकारी नहीं मिली हैं. लेकिन पुलिस उस शख्स की तलाश में लग गई हैं. और पॉलीन के परिवार वालों से भी पूछताछ चल रही हैं. पुलिस का कहना है की कुछ ही समय में पॉलीन के मौत से जुडी सभी जानकारी मिल जाएगी.

tamil news
तमिल फिल्म इंडस्ट्रीज का स्टार थी पॉलीन


पॉलीन ने तमिल फिल्म इंडस्ट्रीज में कुछ साल पहले ही कदम रखा था. और बहुत ही कम समय में एक स्टार एक्ट्रेस बन गई थी