बिग बॉस सीजन 16 का प्रोमो वीडियो जारी, अजय देवगन करेंगे बिग बॉस में एंट्री?

 | 
ajay

छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 16 की एक प्रोमो वीडियो के जरिए अनाउंसमेंट कर दी गई है। लगातार पिछले 12 सीजन को होस्ट करते आ रहे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इस बार भी बिग बॉस को होस्ट करते नजर आएंगे। 

सलमान खान हर बार दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आते हैं। इस बार भी दर्शकों को कई सारे सरप्राइज मिलने वाले हैं। लेकिन इस सीजन में एक नया ट्विस्ट आया है। प्रों वीडियो के जरिए बिग बॉस 16 में कहा गया कि इन 15 सालों में सबने खेला अपना गेम। लेकिन बारी है बिग बॉस के खेलने की।

वहीं प्रोमो वीडियो के बैकग्राउंड में आ रही आवाज अजय देवगन की बताई जा रही है, इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार बिग बॉस में अजय देवगन की भी एंट्री होने वाली है। इस खबर ने फैंस को सुपर एक्साइटेड कर दिया है। 

वहीं प्रोमो वीडियो के बैकग्राउंड में आ रही आवाज के जरिए बताया गया कि इस बार शो में सब चीजें उलटी-पुलटी होने वाली है। सीधी सी बात है कि इस बार शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट और भी ज्यादा परेशान किया जाएगा, और शो में टिके रहने के लिए कंटेस्टेंट को और ज्यादा मुश्किल पड़ाव और चुनौतियां पार करनी पड़ेगी। 

साथ ही खबर है कि बिग बॉस इस बार कंटेस्टेंट के लिए पनिशमेंट पहले से ज्यादा मुश्किल करेंगे। बिग बॉस सीजन की शुरुआत 1 अक्टूबर से होने जा रही है, शो के प्रीमियर एपिसोड में सलमान खान के चहेती एक्ट्रेस शहनाज गिल भी नजर आएंगी। 

इस बार का प्रीमियर एपिसोड पिछले सभी सीजन्स से अलग और खास होगा। फिलहाल इस बार इस शो में कौन-कौन कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं इसकी लिस्ट जारी नहीं की गई है। लेकिन यह तय है कि इस बार यह सीजन बाकी सीजन से अलग और खास होने वाला है।