Chhatriwali: सेक्स एजुकेशन को लेकर रकुल प्रीत सिंह ने करदी ऐसी बात, 9वीं क्लास का बताया किस्सा

रकुल की सेक्स एजुकेशन पर आधारित फिल्म छतरीवाली ओटीटी पर रिलीज होनी वाली है
 | 
Chhatriwali movie
Chhatriwali: सेक्स एजुकेशन को लेकर रकुल प्रीत सिंह ने करदी ऐसी बात, 9वीं क्लास का बताया किस्सा 
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की फ़िल्म छतरीवाली जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होनी वाली है। यह फिल्म सेक्स एजुकेशन पर आधारित है। इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री काफी उत्साहित है। इस फिल्म पर बात करते हुवे रकुल ने अपन एक किस्सा बताया जब वो 9वी क्लास में थी तब सेक्स एजुकेशन सेशन के दौरान छात्र इस पर बात करने से कतराते थे।
रकुल ने बताया 9वी क्लास का किस्सा 
रकुल की सेक्स एजुकेशन पर आधारित फिल्म छतरीवाली 20 जनवरी को ओटीटी पर रिलीज होनी वाली है। एक न्यूज चैनल इंटरव्यू देत हुवे रकुल ने अपने पढ़ाई के वक्त का किस्सा शेयर किया। रकुल ने बताया मुझे याद है में तब 9वी क्लास में थी। ओर हम सभी छात्र सेक्स एजुकेशन को लेकर बहुत शर्माते थे। हम में से कोई भी इस विषय पर बात नहीं करना चाहते थे। हमे हसी आठ थी और हम लोग इंतज़ार करते थे के क्लास कब खत्म हो।
रकुन ने सेक्स एजुकेशन की उम्र के बारे में भी बात की
न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान सेक्स एजुकेशन के उम्र पर भी बात की। रकुल ने कहा लोगों को शिक्षित करने की सही उम्र क्या है? ये सही उम्र नहीं है, जब उनके दिमाग में इसको लेकर गलतफहमियां हो. एक बच्चा 13-14 साल की उम्र मे युवावस्था में हो तो वह सही उम्र सैक्स एजुकेशन के बारे में जानकारी होना। यह सही समय है इस विषय पर जानकारी रखना। जिसे कोई गलत कदम न उठा सकें।
छतरीवाली फिल्म की कहानी
रकुल ने बताया यह एक पारिवारिक ड्रामा फ़िल्म है। जिसे आप अपने परिवार के साथ बैठ कर भी देख सकेगे। इस फिल्म की कहानी हरियाणा की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इसमें एक लड़की है, जो सेक्स एजुकेशन के महत्व को समझती है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे लड़की सुरक्षित सेक्स के महत्व को समझती है और इसके बारे में खुलकर बोलती है।