दीपिका पादुकोण ने दी अपने फैंस को बड़ी ख़ुशख़बरी, पति रणवीर सिंह समेत सभी बहुत खुश ये है बड़ी वजह

दीपिका पादुकोण ने दी अपने फैंस को बड़ी ख़ुशख़बरी, पति रणवीर सिंह समेत सभी बहुत खुश ये है बड़ी वजह
 | 
ranveer singh

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। अब इनकी इसी महीने पठान फिल्म आ रही है। फिल्म में ये शाहरुख खान के साथ रोमांस करती नजर आने वाली है। दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत 'ओम शांति ओम' फिल्म से की थी, दीपिका के करियर की ये पहली फिल्म शाहरुख खान के साथ ही थी। दर्शकों ने 'ओम शांति ओम' फिल्म में शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को खूब पसंद किया और ये जोड़ी बॉलीवुड में हिट हो गई। अब ये जोड़ी 'पठान' फिल्म के साथ फिर से एक बार बड़े पर्दे पर दिखाई पड़ने वाली है। 

किंग खान और दीपिका पादुकोण को फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। हालांकि इसी बीच खबरें आ रही हैं कि दीपिका पादुकोण पठान के बाद शाहरुख खान की एक और आगामी फिल्म में साथ नजर आएंगी। खबरें हैं कि शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'जवान' में भी दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में अभिनेत्री इस फिल्म में छोटा और अहम किरदार निभाने वाले हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में शाहरुख के अलावा सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, राणा दग्गुबाती, नयनतारा जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।बता दे कि एटली कुमार ये फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। लेकिन इससे पहले ही इनकी फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन इब्राहिम स्टारर फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इसे हिंदी सहित इंग्लिश, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज कर जाएगा।