Drishyam 2: दर्शकों पर चला 'दृश्यम 2' का जादू, सिनेमाघरों पर दर्शकों की भीड़ व रिकॉर्ड तोड़ कमाई की जानिए वजह

अजय देवगन की दमदार अदाकारी के साथ अक्षय खन्ना का तड़का
 | 
Drishyam 2 Box Office Collection

अजय देवगन और अक्षय खन्ना स्टारर 'दृश्यम 2' पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है। बता दें कि अभिषेक पाठक साल 2015 की 'दृश्यम' के पार्ट टू को लेकर आए हैं जिसमें आगे की कड़ी दिखाई गई है। फिल्म को मिल रहे दर्शकों के प्यार से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म जबरदस्त कलेक्शन करने वाली है। इस फिल्म में खास बात यह है कि दो जबरदस्त अभिनेता साथ में है और कहानी का प्रस्तुतीकरण भी बेहतरीन ढंग से किया गया है। अभिनेता अजय देवगन की दमदार अदाकारी के साथ अक्षय खन्ना की लाजवाब परफारमेंस दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। बता दें कि अक्षय खन्ना काफी समय बाद फिल्मी पर्दे पर दिखें हैं।

'दृश्यम 2' का धमाकेदार कलेक्शन
पहले ही दिन 'दृश्यम 2' ने 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, हालांकि रिलीज से पहले उम्मीद थी कि फिल्म पहले दिन 12 करोड़ के आसपास का बिजनेस करेगी। लेकिन अच्छा रिस्पोंस देखते हुए दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज आ गई कि कि रात और सुबह के शोज फिर से शुरू कर दिए गए हैं, जिसका असर महानगरों की कमाई में साफ दिख। फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन काफी बेहतर रहा है।

दूसरे दिन हुई जबरदस्त कमाई
'दृश्यम 2' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को फिल्म ने 20.75 से 22.75 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया है, हालांकि यह आंकड़े शुरुआती हैं इनमें इजाफा भी संभव है। इसके साथ ही दो दिन में फिल्म का कलेक्शन लगभग 36.50 करोड़ पहुंच गया है। पहले उम्मीद थी कि फिल्म वीकेंड में फिल्म 50 करोड़ के लगभग का बिजनेस करेगी। लेकिन अब लग रहा है कि 'दृश्यम 2' वीकेंड में 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।