Emraan Hasmi ने भरी महफिल में खींच दी एक्ट्रेस की स्कर्ट, सबके सामने अभिनेत्री को होना पड़ा शर्मिंदा

इमरान हाशमी कुछ अलग ही मूड में दिख रहें
 | 
Emraan Hashmi Viral Video

Emraan Hasmi ने भरी महफिल में खींच दी एक्ट्रेस की स्कर्ट, सबके सामने अभिनेत्री को होना पड़ा शर्मिंदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री मे सीरीयल किसर के नाम से पहचाने जाने वाले ऐक्टर इमरान हाशमी अक्सर अपनी फिल्मों मे किसिंग और बोल्ड सीन देने मे माहिर है। युवा वर्ग के बीच इमरान हाशमी काफी पॉपुलर है। क्योंकि उनकी फिल्म में रोमांस से भरपूर होती है। साथ ही उन्हें फ़िल्म के गाने एक से बडकर एक हिट साबित हुए है। एक बार फ़िर इमरान हाशमी ने कुच ऐसा किया है जिसे फिर एक बार वह सुर्खिया में बने हुए है। इमरान हाशमी का एक वेडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो मे वह एक एक्ट्रेस की स्कर्ट खींचते दिखाई दे रहें है।

Emraan Hashmi Viral Video

जल्द ही इमरान हाशमी की फिल्म ’सेल्फी’ रीलीज होने वाली है। इस फिल्म मै इमरान अक्षर कुमार, नुसरत भरूचा, ओर डायना पेंटी के साथ नज़र आने वाले है। फ़िल्म का ट्रेलर जारी कर दीया गया है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान फ़िल्म के सभी कलाकार मौजूद थे और काफी मस्ती के मूड में नज़र आ रहे थे। ट्रेलर लॉन्च के इवेंट पर इमरान हाशमी कुछ अलग ही मूड में दिख रहें थे। ओर उन्होंने कुछ ऐसा कर दीया जिसे अभिनेत्री डायना पेंटी को सब के सामने शर्मिंदा होना पड़ा।

दरहसल ट्रेलर लॉन्च के दौरान सभी स्टार मोजूद थे। इस फिल्म की अभिनेत्री डायना पेंटी ने जो आउटफिट पहना हुआ था वो काफी ज्यादा लंबा था। ओर जमीन को छू रहा था। ऐसे में उनका कपड़ा गंदा न हो इसलिए इमरान हाशमी ने उसे पीछे से हाथ में ले लिया। इमरान के अलावा राज मेहता ने भी कपड़े को थामा हुआ था। इसी बीच इमरान हाशमी को मज़ाक की सूझती है और वो रात मेहता से धीरे से कहते हैं रुक जाओ। डायना को इस बात का पता नहि था और वो आगे चलती जा रहीं थी। अचानक उन्हें झटका लगा और उनके कपड़े फटते फटते बचता है। ये नज़ारा देख सभी हंसने लगते हैं। वीडियो पैपराज़ी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है।