Sony LIV Premium Subscription Free: Sony LIV जा सब्सक्रिप्शन मिल रहा है बिल्कुल फ्री में नहीं लगेगा कोई पैसा, आप भी उठाए लाभ

Sony LIV Premium Subscription Free: Sony LIV जा सब्सक्रिप्शन मिल रहा है बिल्कुल फ्री में नहीं लगेगा कोई पैसा, आप भी उठाए लाभ
 | 
sony liv

How to Get Sony LIV Premium Subscription Free: आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की बहुत ज्यादा डिमांड है। लोग ओटीटी को लेकर लॉकडाउन के बाद से बहुत डिमांड करने लगे है। बता दे की ओटीटी प्लेटफार्म आज के समय में मनोरंजन का अच्छा साधन बन चूका है। वही और बात करे तो कई ओटीटी प्लेटफार्म आज के समय पर सक्रिय है। हमारे मनोरंजन के लिए उन्ही में से एक सोनी लिव (Sony LIV) ओटीटी प्लेटफार्म की आज के समय में बहुत ज्यादा डिमांड है। लोग हजारों रूपए खर्च करकर इसका सब्सक्रिप्शन लेते है। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ट्रिक बताने वाले है जिससे आप इसको बिल्कुल फ्री में देख सकते है। चलए जानते की आखिर वो ट्रिक्स कौन सी है। पहल हम आपको बता दे की अगर आप सोनी लिव (Sony LIV) का सब्क्रिप्शन खरीदना चाहते है तो आपको ये 999 में प्रीमियम मिलने वाला है 1 साल के लिए। लेकिन आप इन ट्रिक का उसे कर इसे बिल्कुल फ्री में ले सकते है। 

How to Get Sony LIV Premium Subscription Free? 

पेटीएम फर्स्ट (Paytm First) से पाए फ्री 

पहला तारिक आपको पेटीएम फर्स्ट (Paytm First) से मिलने वाला है चलिए बताते है की इसके लिए आपको क्या करना पड़ेगा। इसके लिए आपको पेटीएम फर्स्ट (Paytm First) की मेमबरशिप लेनी पड़ेगी जिसमे आपको सोनी लिव (Sony LIV) फ्री में मिलने वाला है। दरअसल आपको बता Paytm First  की मेंबरशिप अगर आप खरीदना चाहते है तो आपको इसकी मेंबरशिप 699 में मिलगी वो भी 6 महीने के लिए। वही आपको बता दे की इसके साथ ना सिर्फ सोनी लिव (Sony LIV) बल्कि ZEE5 प्रीमियम, Zomato Pro, Voot Select, Gaana Plus और भी कई प्लेटफार्म बिल्कुल मुक्त में मिलगे जो की आपके लिए बहुत अच्छा है। 

रिलायंस जियो फाइबर (Reliance Jio Fiber)

रिलायंस जियो फाइबर भी आपको बेहतरीन ऑफर दे रहा है जिससे आप कम पैसों में अच्छा खासा फायदा पा सकते है। बता दे की अगर आप रिलायंस जियो फाइबर के 999 से शुरू रूपए 8499 तक का कोई भी प्लान लेते है तो आपको सोनी लिव (Sony LIV) फ्री में मिलने वाला है। आप को सोनी लिव (Sony LIV) के साथ साथ Amazon Prime, Disney+ Hotstar, Voot Select, ZEE5 साथ साथ और भी कई प्लेटफार्म बिल्कुल फ्री में मिलने  वाले है।