KK Goswami के पत्नी की ख़ूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, मलाइक माधुरी भी इनके आगे फैल देखे फोटो

केके की हाइट महज 3 फीट है वही उनकी पत्नी वहीं उनकी बीवी पीकू उनसे दोगुनी लंबी हैं
 | 
KK Goswami Wife

KK Goswami के पत्नी की ख़ूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, मलाइक माधुरी भी इनके आगे फैल देखे फोटो

टीवी सीरियल ‘गुटुरगूं’ और ‘विकराल गबराल’ से लोगो के दिलो पर छा जाने वाले छोटे से कद वाले के के गोस्वामी तो आप सभी अच्छे से वाकिफ होगे। अपने छोटे कद के बावजूद भी उन्होने हिंदी सिनेमा और भोजपूरी सिनेमा मे अपनी अलग पहचान बनाई। टीवी और फिल्मों में काम करने वाले k k गोस्वामी के सपने उनके कद से भी बड़े थे। के के गोस्वामी बिहार के रहने वाले है। लेकिन अपने सपनों को पुरा करने वह मुंबई आ गए। अपने छोटे कद की वजह से उने काफी स्ट्रगल करना पड़ा। ओर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा

KK Goswami मुंबई में अपनी पत्नी के साथ खुशी खुशी शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। उनकी पत्नी की खुबसूरती मलाइक माधुरी से कम नहीं है। छोटे कद होने के बावजूद भी उन्होंने बॉलीवुड और भोजपुरी दोनों सिनेमा में अपना नाम बनाया। वैसे तो उन्होने कही फ़िल्म और टीवी सीरियल में काम किया है। लेकिन ’गुटुरगूं’ और ‘विकराल गबराल’ टीवी सीरियल से लोग उन्हें ज्यादा पहचाने लगे। टीवी जगत में केके गोस्वामी और उनकी पत्नी को एक अनोखी जोड़ी के तौर पर देखा जाता है। केके की हाइट महज 3 फीट है वही उनकी पत्नी वहीं उनकी बीवी पीकू उनसे दोगुनी लंबी हैं। पिंकू की हाईट 5 फीट है। केके और पिंकू दोनों ने लव मैरिज हुई थी। केके ने एक इंटरव्यू मे बताया था के जब वो पिंकू को देखने गए थे तब घरवालों ने उन्हें शादी के लिए मना कर दीया था।

छोटे कद के वजह से उनके ससुराल वाले पिंकू के साथ शादी के किए खिलाफ थे। लेकिन प पिकु केके से शादी करना चाहती थी।  पिंकू की जिद के आगे परिवार वालों को झुकना पड़ा और उनकी शादी केके से हुई। बता दे केके की दो बेटियां है। ओर वह मुंबई में हसी खुली परिवार के साथ अपना जीवन बिता रहे है।