हीरोइन के कपड़ों पर खर्च हो गया था आधे से ज्यादा बजट! बेबो के लिए बनवाई गई डेढ़-डेढ़ करोड़ रुपए की ड्रेसेज

इस फिल्म में करीना ने पहनी थी डेढ़-डेढ़ करोड़ रुपए की ड्रेस
 | 
karina kapoor

फिल्मों में भले ही करीना कपूर अब  कम ही नजर आती हैं,  लेकिन जब भी स्क्रीन पर आती हैं तो छा जाती है। वहीं एक ऐसा भी दौर था जब बालीवुड में करीरा का राज था, आज से करीब  12 साल पहले करीना कपूर ने कई दमदार फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी हैं। कई बेहतरीन फिल्मों में उनके निभाए रोल आज भी याद किए जाते हैं। जब वी मेट तो लोगों की आल टाइम फेवरेट फिल्में में से एक है।  ऐसा ही एक किरदार करीना ने मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन में भी किया था। जिसमें वो पर्दे पर भी एक एक्ट्रेस का रोल करती हुई दिखी थीं। लेकिन इस फिल्म के बारे में एक खास बात आपको नहीं पता होगी। दरअसल इस फिल्म के लिए करीना ने डेढ़-डेढ़ करोड़ रुपए की ड्रेस पहनी थी।

karina

2 घंटे की फिल्म में पहने थी 130 ड्रेस
फिल्मकार मधुर भंडारकर रीयलिस्टिक सिनेमा के लिए जाने जाते हैं।  लिहाजा उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पर बेस्ट फिल्म बनाई थी। जिसका नाम उन्होंने हीरोइन रखा था. इस फिल्म में हीरोइन का रोल करीना कपूर ने निभाया था, इस फिल्में के जरिए फिल्म इंडस्ट्री के चेहरे को दिखाया गया था। बताया गया है कि इस फिल्म में करीना ने 130 ड्रेस बदली थीं। जिन्हें टॉप डिजाइनर्स से डिजाइन करवाया था।  बताया कि उनकी फिल्म का आधे से ज्यादा बजट करीना की ड्रेसेज में ही खर्च हो गया था।

karina

डेढ़-डेढ़ करोड़ रुपए की करीना ने पहनी थी ड्रेस
वैसे तो फिल्म में करीना की हर ड्रेस काफी महंगी थी, लेकिन उनमें से कुछ आउटफिट्स ऐसे भी थे जिनकी कीमत 1.5 करोड़ तक थी। क्योंकि वो इंडस्ट्री के टॉप डिजाइनर्स ने बनाई थी। इस फिल्म में बेबो को सबसे हसीन दिखाने के लिए फिल्मकार मधुर भंडारकर ने पानी की तरह पैसा बहाया था। यह फिल्म 2012 में आई थी, इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल भी थे। यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी।