कुंडली भाग्य एक्ट्रेस ने ऑनस्क्रीन बहन के सीने पर हाथ रखकर खिचवाई तस्वीर, मचा बवाल लोगों ने कही ये बात

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस ने ऑनस्क्रीन बहन के सीने पर हाथ रखकर खिचवाई तस्वीर, मचा बवाल लोगों ने कही ये बात
 | 
tv actress

मशहूर टीवी शो कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह की बॉन्डिंग को हर कोई पसंद करता है। शो की ये ऑन स्क्रीन बहने कमाल की एक्ट्रेस हैं। यह दोनों टीवी सेट पर ही नहीं बल्कि निज़ी जिंदगी में भी काफी करीब है, जो हमें सोशल मीडिया के द्वारा खूब देखने को मिलता है। लेकिन इस बाढ़ दोनों ने कुछ ऐसी हरकत की है कि यह सभी की आंखों में खटक रही हैं बता दें एक्ट्रेस अंजुम फकीह अपने ऑप्शन इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें ये और श्रद्धा आर्या साथ नजर आ रही हैं, इस  तस्वीर में श्रद्धा आर्या ने अंजुम ब्रेस्ट पर हाथ रखा हुआ है और दोनों मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। 

एक्ट्रेस की है तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और इसकी वजह से दोनों को खूब ट्रोल किया जा रहा है। फोटोज को शेयर करते हुए अंजुम ने कैप्शन मे लिखा- अब तक किसी की हिम्मत नहीं थी, आज तक किसी ने इतनी बार इतना हाई नहीं किया, ऐसा दुस्साहस किसी में नहीं था, इसी देखकर कुछ लोग शायद मेरी मर्यादा पर सवाल उठा सकते हैं, लेकिन मैं बस प्यार के साथ इस बात को जानती हूं कि मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा पूरा अधिकार है।

tv actress

इसकी अंजुम ने ब्रैकेट में लिखा (माफ करे ये मेरी अब तक की सबसे खराब कविता है, वहीं अंजुम ने आगे लिखा कि- लेकिन मुझे श्रद्धा आर्या तुमसे बहुत प्यार है। लोगों ने फोटो देख इन्हे बेशर्म तक बता दिया है, कुछ लोगों का कहना है कि दोनों ने अपनी मान मर्यादा पूरी तरह खो दी है। बता दे दोनों की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो इनका हर वक्त साथ देती है।