Love Sex Aur Dhoka 2 के लिए Ekta Kapoor ने Big Boss 16 कंटेस्टेंट Nimrit Kaur Ahluwalia को किया फाइनल, सामने आई बड़ी अपडेट

Love Sex Aur Dhoka 2 के लिए Ekta Kapoor ने Big Boss 16 कंटेस्टेंट Nimrit Kaur Ahluwalia को किया फाइनल, सामने आई बड़ी अपडेट
 | 
ekta kapoor

बिग बॉस में जब भी कोई कंटेस्टेंट कदम रखता है तो उसको पता नहीं होता आगे क्या होने वाले है। या तो पॉपुलर हो जायेगा या फिर गायब कई लोग बिग बॉस से अपनी किसमत को चमका चुके है और अब एक और नया नाम सामने आ रहा है। बता दे की मशहूर प्रोडूसर Ekta Kapoor ने एक बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है। Ekta Kapoor के इस ऐलान से एक कंटेस्टेंट की किस्मत चमक चुकी है। चलिए आपको बताते है की आखिर बात क्या है। 

Ekta Kapoor की फिल्म Love Sex Aur Dhoka के अगले पार्ट का लोग बहुत समय से इंतज़ार कर रहे थे लेकिन अभी इस पर कोई खंजर नहीं आई थी। लेकिन अब Ekta Kapoor ने इसके दूसर पार्ट यानि Love Sex Aur Dhoka 2 की अनाउंसमेंट कर दी है। सभी को लग रहा था की इसके दूसरे पार्ट में बिग बॉस कंटेस्टेंट Priyanka Chahar Choudhary को लिया जयेगा लेकिन ये बील्कुल गलत साबित हुआ और Nimrit Kaur Ahluwalia सेलेक्ट किया गया है। 

nimrat kaur

दरअसल आपको बता दे की Ekta Kapoor और डायरेक्टर Dibakar Bannerjee बिग बॉस 16 के सेट पर शुक्रवार को पहुंचे थे। और इसी दौरान उन्होंने Nimrit Kaur Ahluwalia को सेलेक्ट किया है। अब देखने ये होगा की इसके दूसरे पार्ट को फैंस की तरफ से कैसा रिस्पांस मिलता है। इसके पहले अभिनेता राजकुमार राव को देखा गया था। और अब Nimrit Kaur Ahluwalia देखने को मिलने वाली है।