मशहूर अभिनेता को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस को भेजें अश्लील संदेश

मशहूर अभिनेता को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस को भेजें अश्लील संदेश
 | 
Arrest

एक टीवी निर्माता और अभिनेता को आज मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। टीवी निर्माता पर आरोप है कि उन्होंने अभिनेत्री को परेशान किया है। दरअसल, पुलिस ने यह जानकारी आज शनिवार को दी। पुलिस का कहना है कि मुंबई के पश्चिमी उपनगर अंधेरी से 27 साल के टेलीविजन इंडस्ट्री के अभिनेता और निर्माता को गिरफ्तार किया गया है। निर्माता पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर कथित रूप से एक फर्जी खाता बनाया और अभिनेत्री को अश्लील संदेश भेजा।


मुंबई पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि बांगुर नगर पुलिस थाने के अधिकारियों ने बीते शुक्रवार को इलाके में तलाशी अभियान चलाया, जिसके बाद आरोपी को पकड़ लिया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर इंस्टाग्राम पर पीड़िता का एक फर्जी अकाउंट बनाया था और उसके रिश्तेदारों और दोस्तों को अश्लील संदेश भेजे और अभिनेत्री को बदनाम कर दिया।

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पीड़िता अभिनेत्री ने इस सप्ताह की शुरुआत में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 354 किसी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग करना, धारा 506 आपराधिक धमकी और भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी।