Pathaan Movie Leaked Online Filmyzilla, Tamilrockers, Movierulz, Telegram and Some Torrent Sites: रिलीज होने से पहले ही लीक हुई Shah Rukh Khan की पठान? जानें असल सच्चाई

फिल्म मेकर्स और शाहरुख खान के लिए बुरी ख़बर 
 | 
Pathaan Movie Leaked Online
Pathaan Movie Leaked Online Filmyzilla, Tamilrockers, Movierulz, Telegram and Some Torrent Sites: रिलीज होने से पहले ही लीक हुई Shah Rukh Khan की पठान? जानें असल सच्चाई
 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ’पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहीं है। जब से फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। लोगों के बीच फिल्म को लेजर जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। काफी लंबे अरसे बाद शाहरुख की फिल्म रिलीज होने वाली है। ये फिल्म एक्शन से भरपूर है। जिसे फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है। फ़िल्म के एडवाइस बुकिंग भी हो चुकी है। इसी बीच फिल्म मेकर्स और शाहरुख खान के लिए बुरी ख़बर निकलने आ रही है। बताया जा रहा है के शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म ’पठान’ लीक हो चुकी है।

कुछ वेबसाइट पर शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म ’पठान’ रिलीज से पहले ही लीक करदी है। ऐसे लोकल वेबसाइट ’पठान’ फिल्म को फ़्री में दिखा ने का दावा कर रही है। यानिक की फिल्मी को वेबसाइट पर लीक करने का दावा करने लगी है। कुच रिपोर्ट की माने तो यह उन लोगों का काम है जो शाहरुख खान की फ़िल्म ’पठान’ को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने से रोकना चाहते है। क्योंकि यह फ़िल्म पहले से ही विवादों में रही है। इस फ़िल्म का गाना ’बेशर्म रंग’ में दीपिक पादुकोण को भगवा रंग की बिकिनी पहनने से कुछ संगठनों ने इस फ़िल्म को रोकने की मांग की थी। ओर बायकॉट करने की ट्रैंड चलाया था।

मिली जानकारी के मुताबिक कुछ गैर कानूनी वेबसाइट जैसे के Tamilrockers, फिल्ममी4वेप, फिल्मीजिला, एमपी4मूवीज,पागलवर्ल्ड, वेगामूवीज अपने प्लेटफॉर्म, पर फिल्म ’पठान’ को फ़्री में दिखाने का दावा कर रही है। जब की यह पुरी तरह से गैर कानूनी है। वाकई ये खबर मेकर्स के लिए काफी आफत भरी साबित हो सकती है लेकिन शाहरुख खान के फैन्स को उम्मीद है कि ये महज अफवाहें हैं! मेकर्स अब इस नई मुसीबत का सामना कैसे करेंगे और शाहरुख खान क्या एक्शन लेते हैं, यह जल्द ही सामने आएगा।