दुबई में राखी सावंत ने शेख से कर दी ऐसी मांग, कोरोना का बहाना बनाकर भागते नजर आए शेख, वीडियो हुआ वायरल

एक इवेंट में शामिल होने दुबई पहुंची है राखी सावंत
 | 
Rakhi Sawant made such a demand from Sheikh in Dubai

 बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो दुबई के शेख के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहीं हैं। इस बार राखी सावंत किसी विवाद के चलते नहीं बल्कि अपनी मस्ती भरी डिमांड के चलते सुर्खियों में हैं। बता दें कि राखी सावंत इन दिनों दुबई में है, यहां उन्हें एक शेख के साथ मस्ती करते हुए देखा गया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा हे। 

Rakhi Sawant made such a demand from Sheikh in Dubai

दुबई में शेख के साथ किए गए उनके ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान राखी ने शेखों वाली ड्रेस पहनी हुई थी। राखी सावंत ने शेख के साथ मस्ती करते हुए उनके सामने एक ऐसी डिमांड रख दी जिसे सुनकर शेख को उल्टे पैर वहां से भागना पड़ गया। राखी सावंत से बच कर शेख के भागने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत व्हाइट रंग की शेखों वाली ड्रेस पहने हुए पहले खड़े होकर फिर बैठकर मस्ती कर रही हैं। शेखों वाली इस ड्रेस के साथ राखी ने गोल्डन शिमरी शूज और सिर पर टियारा पहने हुए है। इस ड्रेस में राखी सावंत खूबसूरत लग रही हैं। बताया जा रहा है कि दुबई में आयोजित हुए एक इन्वेंट में शामिल होने राखी इन दिनों दुबई में हैं।

दुबई में राखी एक शेख से मिलती हैं, इस दौरान मस्ती करते हुए ऐसी डिमांड रखती है जिसे सुनकर शेख साहब हैरान रह जाते हंै और वहां से भागने की कोशिश करने लगते हैं, जब सफल नहीं हुए तो बचने के लिए कोरोना का बहाना करते हुए नजर आते है।

दरअसल इस दौरान शेख साहब राखी के मुंह से गोल्डन वीजा की डिमांड सुनकर हैरान रह गए। और खांसते हुए राखी से बचने के लिए कोरोना वायरल फैलने का बहाना बनाकर भागने हुए नजर आते है। लेकिन राखी इतनी आसानी से कैसे छोडऩे वाली थी, राखी उनका हाथ पकड़कर घुटनों के बल बैठ गई और लगातार गोल्डन वीजा की डिमांड करती रही।