पिता बनने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए रणबीर, लेकिन इस बात ने किया निराश

 | 
Ranbir came in front of the media for the first time after becoming a father


पिता बनने के बाद मंगलवार को रणबीर कपूर पहली बार मीडिया के सामने आए थे। आलिया और रणबीर कुछ दिनों पहले ही पैरेंट्स  बने हैं, लेकिन उनकी बेटी हॉस्पिटल से बाहर आने से पहले ही पॉपुलर हो गई है।  दोनों ही ऐक्टर के फैंस उनके बेबी गर्ल की एक झलक के लिए बेताब हैं। नीतू कपूर जितनी बार अस्पताल से अंदर या बाहर आती हैं तो पैपराजी उन्हें किसी अपडेट के लिए घेर लेते हैं। हर बर बच्चे के नाम से लेकर लुक्स सहित अन्य सवाल पूछने लगते हैं। लेकिन वो कुछ ज्यादा बताती नहीं है। बच्चे के जन्म के बाद मंगलवार को रणबीर कपूर पहली बार मीडिया के सामने आए थे, लेकिन बिना रुके आगे निकल गए। वहीं आलिया की मां सोनी राजदान और उनकी बहन शाहीन भट्ट भी अस्पताल के बाहर नजर आईं 
Ranbir came in front of the media for the first time after becoming a father

बेटी संग अस्पताल से आईं बाहर सोनी राजदान 
आलिया, रणबीर और उनकी बेटी से जुड़ी हर खबर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जा रही है। हॉस्पिटल के बाहर पैपराजी डेरा जमाए बैठे हैं और आलिया के डिस्चार्ज होने के इंतजार में हैं। इस बीच सोनी राजदान और शाहीन भट्ट हॉस्पिटल से बाहर आते हुए दिखीं। दोनों ही अपनी लग्जरी कार में बाहर आईं और बिना रुके सीधे आगे बढ़ गईं। कार की पिछे की सीट पर सोनी राजदान बेटी शाहीन के साथ बैठी हुईं थीं। फैंस उनके बच्ची की एक झलक देखना चाहते हैं, सोनी राजदान का अस्पताल से बाहर आते वीडियो देखकर फैंस एक बार फिर चहक उठे और कमेंट कर बच्ची के बारे में पूछ रहे हैं। 

जून में आई थी गुड न्यूज
बता दें कि अप्रैल में शादी के बाद आलिया और रणबीर ने जून में गुड न्यूज दे दी थी। आलिया ने प्रेग्नेंसी की खबर इस साल जून में फैंस के साथ शेयर की थी। जिसके बाद कयास लगाए गए थे कि शादी के पहले से ही आलिया  प्रेग्नेंट थीं क्योंकि दोनों की वेडिंग इस साल 14 अप्रैल को हुई थी और शादी के महज एक महीने बाद ही आलिया ने अपनी सोनोग्राफी करवाते हुए तस्वीर शेयर की कर दी थी।