Salman Khan के पिता ने किया बड़ा खुलासा, यह है Salman के शादी न करने की बड़ी वजह

सलमान खान का नाम बॉलिवुड के बहुत अभिनेत्रीयो के साथ जुड चूका है
 | 
Salman is not getting married says his fathe

Salman Khan के पिता ने किया बड़ा खुलासा, यह है Salman के शादी न करने की बड़ी वजह
 
 बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान 56 साल के होने के बाद भी कुंवारे है। उन्होने अभी तक शादी नही की है।  सलमान ने बहुत नाम शोहरत कमाया है। दुनियाभर में सलमान की जबरदस्त फैंस फॉलोइंग है। उनके फैंस भी यह चाहते के भाई जान की शादी हो जाए। हर किसे के मन में यह खयाल आता है के इतना नाम शोहरत रुतबा होने के बावजूद भी सलमान ने शादी क्यों नही की। उनके शादी ना करने के पीछे के वजह हर कोई जानना चाहता है। सलमान जितने उनकी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते है उतने ही चरचे उनके बॉलिवुड के अभिनेत्रीयो के साथ रह चुके रिलेशन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह चुके है।

Salman is not getting married says his fathe

सलमान खान का नाम बॉलिवुड के बहुत अभिनेत्रीयो के साथ जुड चूका है। लेकीन शादी किस के साथ नही कर पाए। जैसे के हमने आपको बताया के सलमान खान बॉलिवुड कि अभिनेत्रीयो साथ रिश्ते रह चुके है। लेकिन हम आपको बता दे के इन सभी अभिनेत्री में से सलमान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता बहुत चर्चा में रह चूका है। उस वक्त सलमान ऐश्वर्या के प्यार में पूरी तरा पागल हो चुके थे। खबरों की मानें तो उस वक्त सलमान ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे। लेकीन दोनो के बीच   ब्रेकअप हो गया और दोनो अलग हो गए।
 
सलमान के पिता ने बताया शादी  न करने की वजह

सलमान के पिता सलीम खाना ने हाल ही में सलमान की शादी को लेकर बड़ी बात कही है। उन्हों ने कहा सलमान किसे से प्यार नही करते। सलीम खाना ने अपने एक बनाय जारी किया उन्होने बताया के सलमान ने किसे गर्लफ्रेंड से प्यार नही करते थे अगर करते तो शादी भी करते। सलीम खाना ने बताया के अगर सलमान प्यार में पड़ते तो शादी कर लेते।उनके मुताबिक वो ऐश्वर्या से प्यार करते थे ना के कैटरीना कैफ से। सलीम खान के यह बनाय से मीडिया में उनकी काफी चर्चा हो रहि है।