Pathaan Review: शाहरुख ने 'पठान' को लेकर कही बड़ी बात, बताया परिवार के साथ देखने लायक है या नहीं

आज यानी 25 जनवरी को यह फिल्म रिलीज हो गई 
 | 
Pathaan

Pathaan Movie Review: बॉलीवुड के 'बादशाह', शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कमबैक फिल्म आज रिलीज हो गई। फैंस काफी दिनों से बेसरी से इंतजार कर रहे थे, आखिरकार आज वो दिन आ ही गया। आज यानी 25 जनवरी को 'पठान' फिल्म रिलीज हो गई है। फिल्म को ज्यादा प्रमोशन्स नहीं करने के बाद भी इसे लेकर बज जबरदस्त है। वहीं लोग यह भी जानना चाह रहे हैं कि क्या इस फिल्म पर पैसा खर्च करने लायक है। टिकट खरीद कर क्या इसे परिवार के साथ देखा जा सकता है। इन सभी सवालों का जवाब शाहरुख खान ने स्वयं सामने आकर दिया है। शाहरुख खान ने खुद  लोगों को बताया है कि इस फिल्म को परिवार के साथ देखना चाहिए या नहीं।

Pathaan
क्या परिवार के साथ देखने लायक है 'पठान'?

फिल्म देखने पर पैसा खर्च करने से पहले लोग इसका रिव्यू (Pathan Movie Review) जानना चाह रहे हैं। रिव्यू के बाद ही टिकट्स बुक कराने की सोच रहे हैं। 'पठान' फिल्म को लेकर पूर्व में हुये विवादों ने लोगों को कन्फ्यूज कर दिया है। ऐसे में रिलीज से एक दिन पहले ही शाहरुख खान ने ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' सेशन रखा, जहां उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिये।

शाहरुख खान ने कही ये बात
एक फैन ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से पूछा- 'क्या मैं फैमिली के साथ फिल्म देख सकता हूं? इस सवाल को रीट्वीट करते हुए शाहरुख ने कहा- 'मैंने इस फिल्म को अपने पूरे परिवार के साथ देखी है तो अब मेरे हिसाब से तो आप भी इसे फैमिली के साथ देख ही सकते हैं....' शाहरुख लोगों को तसल्ली दी है कि पठान एक परिवारिक फिल्म है और इसे बेझिझक सबके साथ देखा जा सकता है।