Shahrukh khan अपने बेटे आर्यन से करवाना चाहते हैं गंदे काम, बोले मैं चाहता हूं कि वह लड़कियों का पीछा करे और..

Shahrukh khan अपने बेटे आर्यन से करवाना चाहते हैं गंदे काम, बोले मैं चाहता हूं कि वह लड़कियों का पीछा करे और..
 | 
srk

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी फैमिली के काफी करीब हैं। इसी वजह से अभिनेता अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में काफी ज्यादा है। हालांकि अब शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाला है। फैंस बेसब्री से आर्यन खान की डेब्यू फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान शाहरूख ने बेटे आर्यन को लेकर कुछ ऐसी बात कही थी कि जिसे सुनकर हर पिता शर्म से लाल हो जाएगा। दरअसल शाहरुख खान सन् 1997 में पत्नी गौरी के साथ सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे।इस दौरान शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया था जिसकी वजह से ये काफी सुर्खियों में रहे थे। इस इंटरव्यू में शााहरूख खान ने कहा कि- मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा अपनी जवानी में वो सारे गंदे काम करें, जिसे मैं अपनी जवानी में नहीं कर पाया। 

बता दे उस दौरान आर्यन खान काफी छोटे थे। तब शाहरूख ने कहा कि- मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा जब बड़ा हो जाए तो वो लड़कियों का पीछा करें, सेक्स करें, ड्रग्स करें, और वो सारे काम करें जो पूरी तरह से गंदे कहलाए जाते हैं। सिमी ग्रेवाल के एक सवाल का जवाब देते हुए शाहरूख ने कहा कि- मैं चाहता हूं कि जितना जल्दी हो सके आर्यन ये गंदे काम शुरू कर दें। खैर वो बात अलग थी। अब आर्यन खान बड़े हो चुके हैं और बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं।