Shehnaaz ने ब्रालेस होकर पहना ऑफ शोल्डर टाइट ड्रेस, दिखाया परफेक्ट फीगर, अदाओं से किया फैंस को घायल

 | 
Shehnaaz

'बिग बॉस सीजन 13' में आने के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लोगों के दिल में इस कदर छाईं कि देखते ही देखते  हर कोई उनकी अदा के दीवाने हो गए। शो में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्ती भी काफी चचॢत हुई थी। दिल का दौरा पडऩे पर सिद्धार्थ की मौत हो जने से शहनाज की हालत पर फैंस को रोने आ रहा था। लेकिन धीरे-धीरे अब शहनाज दिन पर दिन खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। शहनाज खुद को अब काफी बदल लिया है। वो ना केवल अपने ड्रेसिंग सेन्स में बदलाव किया है बल्कि वो स्टाइलिश और बोल्ड भी पहले से ज्यादा हो गई हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। शहनाज गिल के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें लोगों का ध्यान खींच रही हैं।

Shehnaaz

दरअसल इस वक्त शहनाज गिल दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट अवॉर्ड में शामिल होने गई हैं। इस आयोजन के दौरान शहनाज गिल ऐसे कपड़े पहने कि लोगों की नजरें उनसे हट नहीं रहती थीं। शहनाज ने इस दौरान ब्रालेस होकर ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुई थीं।  ऐक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट थी कि उनका परफेक्ट फिगर तस्वीरों में साफ दिखा।

Shehnaaz

शहनाज ने इस टाइट ड्रेस को पहनकर खूब कातिलाना पोज दिए, जिसके बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं। शहनाज ने इन खुद इंस्टाग्राम पर इस फोटोज को शेयर किया है।

Shehnaaz
बता दें कि इस अचीवर्स नाइट में शहनाज को अवॉर्ड भी दिया गया था। शहनाज ने इस अवॉर्ड को अपने सबसे करीबी दोस्त व दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट करते हुए कहा कि  'तू मेरा है और मेरा ही रहेगा।' दरअसल 'बिग बॉस सीजन 13' के दौरान शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती काफी गहरी थी। बिग बॉस के बाद भी दोनों अक्सर एक साथ ही देखे जाते थे। दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज आ गए थे।