41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ग्रीन कलर के बेहद टाइट गाउन में आई सामने, तस्वीरों ने पूरे इंटरनेट में बरपाया कहर

41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ग्रीन कलर के बेहद टाइट गाउन में आई सामने, तस्वीरों ने पूरे इंटरनेट में बरपाया कहर
 | 
shweta tiwari

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती है तो खूब सुर्खियों में रहती हैं।  एक्ट्रेस को फोटो खिंचवाने का काफी शौक है और अपने इस शौक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस अक्सर फोटोशूट कराती रहती है, जिनकी तस्वीरें हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं। अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर फोटोशूट कराया है। जिसकी तस्वीरें इन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। श्वेता तिवारी का अंदाज और कातिलाना अदाएं हर बार फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं। ग्रीन कलर के गाउन में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं। 

एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई पोज़ दिये हैं, बैकग्राउंड में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री किसी पार्क वगैरह में खड़ी हैं और अपनी दिलकश अदाओं से फैन के दिलों को चीर रहीं हैं। मिसेज तिवारी अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखती हैं, यही कारण है कि वो अपनी बेटी पलक तिवारी से भी ज्यादा ग्लैमरस नजर आती हैं। 

shweta tiwari

'कसौटी जिंदगी की' फेम श्वेता ने छोटे पर्दे के कई सीरियल्स और टीवी शोज में काम किया है। अपनी दिलकश अदाओं और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाना एक्ट्रेस को बखूबी आता है, और यही कारण रहा है कि इन्होंने जब भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर शेयर की है, तो फैंस ने उसे जमकर वायरल करवाया है और तारीफ करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। श्वेता तिवारी की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है और यह जल्द ही इंस्टाग्राम पर 4 मिलीयन फॉलोअर्स हासिल करने वाली है।