Singer Neha Bhasin: शादी को हुए 6 साल, कभी मां नहीं बनना चाहती बॉलीवुड की ये हसीना! वजह जानकर आप भी कहेंगे- ‘वाह’

 | 
Singer Neha Bhasin

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेहा भसीन कई बेहतरीन गानों में अपनी आवाज दे चुकीं हैं। नेहा बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद खूब पॉपुलरहैं। आज हर किसी की जुबां पर उन्हीं के गाए गाने हैं. हाल ही में नेहा ने अपना 40वां बर्थडे मनाया है।  एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के कई पहलू सामने रखे। इस दौरान उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए।  उन्होंने कहा कि वो कभी मां नहीं बनना चाहतीं। 

 

6 साल पहले हुई शादी 

अपनी गायकी को लेकर सिंगर नेहा भसीन काफी चर्चित रही हैं। पंजाब के लोकगीतों को नया अंदाज में गाकर  उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है। बॉलीवुड के कुछ हिट गानों में भी उनकी आवाज का जादू खूब चला है। उनकी निजी जिंदगी की बात करें  तो 6 साल पहले नेहा ने शादी की थी, लेकिन अभी तक वो मां नहीं बनी हैं। वहीं हाल ही में सिंगर नेहा भसीन ने फ्यूचर में बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल में नेहा ने साफ कहा कि वो कभी मां नहीं बनना चाहतीं है , बल्कि वो इससे बड़ा कुछ प्लान कर रही हैं। 

 

नेहा भसीन  की फ्यूचर में बेबी प्लानिंग ने जीता दिल 

नेहा भले ही मां नहीं बनना चाहती हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वो बच्चों को पसंद नहीं करतीं हैं। दरअसल, हमेशा से ही किसी बच्चे को गोद लेना चाहती थीं। दरअसल, नेहा एक अनाथ आश्रम चलाना चाहती हैं जहां वो  कम से कम वो 10-12 बच्चों को पालना चाहती हैं।  उन्हें अच्छी तरह शिक्षित करना चाहती हैं। इस दिशा में उन्होंने काम भी शुरू कर दिया है। नेहा की यह सोच तारीफ के काबिल।