उर्फी जावेद ने बताया उम्र को सात गुना कम करने का तरीका! बस बेडरूम में करना होगा ये काम...

 | 
Urfi Javed

 

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने लुक्स और बोल्ड अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्फी के कपड़ों और नए आउटफिट्स का लोगों को इंतजार रहता है, क्योंकि एक्ट्रेस कब क्या पहन कर सामने आ जाए किसी को अंदाजा तक नहीं रहता। हां ये जरूर है कि हर बार उर्फी अपने आउटफिट्स से हैरान जरूर कर देतीं हैं। कभी कपड़े तो कभी दूसरी चीजों से ड्रेस बनाकर पहन लेती हैं। कपड़ों के साथ-साथ उर्फी सोशल मीडिया पर बेहद बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। अब उर्फी ने सोशल मीडिया पर उम्र को सात गुना कम करने का नुस्खा बताया है। यह तरीका बेडरूम से जुड़ा  है।

उर्फी जावेद  एक बार फिर कुछ अतरंगी लेकर आई हैं। उर्फी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ने डाला है कि हम ऐसा क्या कर सकते हैं जिससे हमारी उम्र सात गुना कम हो जाए। इस ट्रिक का सीधा संबध इंसान के बेडरूम से है।

बता दें की उर्फी ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें एक ट्रिक बताई गई है जिससे आप और जवान कैसे लग सकते हैं। इस तरीके को इस्तेमाल करने के लिए एक पार्टनर और एक बेडरूम होना चाहिए। दरअसल, उस स्क्रीनशॉट में बताया गया है कि साइकॉलोजिस्ट्स जिस इंसान की एक रेग्युलर सेक्स लाइफ होती है, वो अपनी उम्र से सात गुना ज्यादा छोटा लगता है। स्क्रीनशॉट में दी गई रिसर्च के अनुसार सेक्स करने से शरीर एन्डॉर्फिन्स रिलीज करता है, जिससे इंसान को अच्छी नीद आती है और उसे स्ट्रेस भी कम होता है। सेक्स ब्लड सक्र्यूलेशन को भी इम्प्रूव करता है जिससे हमारी त्वचा भी जवान लगती है। उर्फी ने ये स्क्रीनशॉट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके जवान रहने की ये ट्रिक अपने फॉलोअर्स के साथ सांझा की है।