उर्फी जावेद ने पहना ट्रांसपेरेंट ब्रा, फोटोज देख फैन्स के छूटे पसीने, जानिए क्यों बोले- हाथ तो हटा लो...

उर्फी के इंस्टाग्राम अकाउंट में बोल्ड तस्वीरों की भरमार
 | 
Urfi Javed wore a transparent bra

उर्फी जावेद अपने बोल्ड आउटफिट्स और हॉट ड्रेसिंग सेंस की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी को जितनी पॉपुलैरिटी उनके काम से नहीं मिली होगी, उससे कहीं ज्यादा उनके विचित्र पहनावे को लेकर लोग उन्हें जानते हैं। उर्फी आए दिन अपने लुक में कुछ नया और अतरंगी बनाने में जुटी रहती है। कुछ ऐसा जो पहले किसी ने न किया हो और न ही करने की सोच पाये। उफी अपने आप को एक्सपोज करते के लिए वो सब कुछ कर रहीं जो कोई करने की सोच भी नहीं सकता। उर्फी का इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसी ही बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। उर्फी के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने तो लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं। इस बार तो उर्फी ने बोल्डनेस की सारी लिमिट क्रास कर दी है। उर्फी ने ट्रांसपेरेंट ब्रा पहन कर कातिलाना पोज दिए हैं।

urfi

बिकिनी की सिर्फ आउटलाइन पहनी
उर्फी जावेद ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें ट्रांसपेरेंट ब्रा पहले हुए हैं। एक्ट्रेस ने इन फोटोज में सिर्फ बिकिनी का फ्रेम पहना हुआ है। काले रंग के कपड़े की बिकिनी की सिर्फ आउटलाइन है और बीच में कुछ भी नहीं है, बीच के इस खाली हिस्से से उर्फी का बदन साफ  नजर आ रहा है। अपने इस प्राइवेट पाट्र्स को ढंकने के लिए उर्फी ने उनके ऊपर आर-पार दिखने वाला कपड़ा रख लिया है।

urfi

फोटोज देख फैन्स ने कहा- हाथ तो हटा लो... 
इंस्टाग्राम में उर्फी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उर्फी ने आउटलाइन बिकिनी में, प्राइवेट पाट्र्स को ट्रांसपेरेंट कपड़े से ढका है। साथ ही, ब्रेस्टस को छुपाने के लिए उर्फी जावेद ने उनपर अपने दोनों हाथ रख लिए हैं। इन फोटोज को देखकर उर्फी के फॉलोअर्स व फैन्स के पसीने छूट रहे हैं। कई लोगों इन पर कमेंट किया है किसी ने लिखाा 'दिखा दो' और 'हाथ तो हटा लो' जैसे अश्लील कमेन्ट्स भी किये हैं।