Superstar Krishna: सुपरस्टार कृष्णा का राजकीय सम्मान के साथ आज होगा अंतिम संस्कार, श्रद्धांजलि देने वालों की उमड़ी भीड़

मंगलवार को सुपरस्टार कृष्णा का हो गया था निधन
 | 
Superstar Krishna

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कृष्ण घट्टामनेनी का मंगलवार को दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। सुपरस्टार कृष्णा के निधन पर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने सहित विभिन्न राजनेताओं ने भी दुख जताते हुए श्रद्धांजलि दी है। सुपरस्टार के अंतिम दर्शन और श्रद्धांजलि देने के लिए पूरा टॉलीवुड उमड़ पड़ा है। चिरंजीवी से लेकर अल्लु अर्जुन तक सहित कई बड़े स्टार्स उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। कृष्णा के निधन को उनके चाहने और जानने वाले एक युग का अंत मान रहे हैं, उनके फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है। आज यानी बुधवार 16 नवंबर को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

बता दें कि कृष्णा घट्टामनेनी दिल की बीमारी से पीडि़त थे। उन्हें हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया था। लगातार सेहत बिगडऩे पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ और आखिरकार मंगलवार की सुबह करीब चार बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। 


सुपरस्आर कृष्णा घट्टामनेनी के निधन के बाद महेश बाबू और उनके परिवार की तरफ से एक भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसमें बताया गया कि, 'बहुत ही दुख के साथ कृष्णा गारु के निधन की सूचना देनी पड़ रही है। वह न सिर्फ फिल्मों बल्कि वह कई मायनों में सुपरस्टार थे। वह अपने काम के जरिये और उन सभी लोगों के माध्य से हमेशा जिंदा रहेंगे जिनकी जिंदगी को उन्होंने प्रभावित किया है, हमे वह बहुत प्यार करते थे और हम सब उन्हें हर दिन याद करेंगे।'